Wednesday, May 12, 2021
Homeदेशनगर पालिका में टीकाकरण नहीं होने पर कर्मचारियों का वेतन रोका जाएगा

नगर पालिका में टीकाकरण नहीं होने पर कर्मचारियों का वेतन रोका जाएगा

निगम के सभी कर्मचारियों को कोरोना के खिलाफ अनिवार्य रूप से टीका लगाया जाएगा

- Advertisement -

मुंबई : महापालिका के सभी कर्मचारियों को कोरोना के खिलाफ अनिवार्य रूप से टीका लगाया जाएगा। नगर आयुक्त शंकर गोरे ने उन कर्मचारियों के मासिक वेतन को निलंबित करने का आदेश दिया है जिन्हें टीका नहीं लगाया जाएगा। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि अगर किसी कर्मचारी का टीकाकरण नहीं होता है और कोरोना बीमारी के कारण उसकी मृत्यु हो जाती है, तो उसे 50 लाख रुपये का सुरक्षा कवर नहीं मिलेगा।

नगरपालिका कर्मचारी संघ के अध्यक्ष अनंत लोखंडे ने यह जानकारी दी। एसोसिएशन की विभिन्न मांगों को लेकर महापौर बाबासाहेब वेकले, आयुक्त गोर, पदाधिकारियों अनंत लोखंडे और आनंदराव वायकर के बीच बैठक हुई। उस समय यह निर्णय लिया गया था, लोखंडे ने कहा।

- Advertisement -

कोरोना के कारण, निगम की स्थायी सेवा में 7 लोग मारे गए और 1 व्यक्ति मानदेय पर। उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए आज एक बैठक आयोजित की गई। महापौर वेकल, आयुक्त गोर, स्पीकर अविनाश घुले, नेता सदन रविन्द्र बारस्कर, पार्षद प्रकाश भगनगारे, उपायुक्त डॉ। प्रदीप पठारे और यशवंत डांगे उपस्थित थे।

नगर आयुक्त शंकर गोरे का आदेश

- Advertisement -

आयुक्त गोर ने तुरंत निगम कार्यालय से 50 प्रतिशत उपस्थिति और आगंतुकों पर प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया। निगम के कर्मचारियों को टीका लगाने की जिम्मेदारी विभाग प्रमुखों को स्थानांतरित कर दी गई। उन्होंने विभाग प्रमुख को लापरवाही बरतने पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की चेतावनी दी।

साईं एशियन अस्पताल पर कार्रवाई का आदेश

- Advertisement -

कोरोना बीमारी के कारण निगम कर्मचारी तृप्ति राकेश चव्हाण का निधन हो गया। हालांकि, तारकपुर के साई एशियन अस्पताल ने अपने मृत्यु प्रमाण पत्र को इस आधार पर रोक दिया कि उसने बिल का भुगतान नहीं किया था। एसोसिएशन के अध्यक्ष लोखंडे ने कमिश्नर गोर को शिकायत की कि उनके रिश्तेदारों ने अभी तक इसे प्राप्त नहीं किया है। लोखंडे ने स्पष्ट किया कि आयुक्त ने तुरंत संबंधित अस्पताल के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Populer Post

- Advertisment -
_ _