Home » देश » सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के भतीजे को ईडी ने किया गिरफ्तारी, सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने दी प्रतिक्रिया, उन्होंने कहा…..

सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के भतीजे को ईडी ने किया गिरफ्तारी, सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने दी प्रतिक्रिया, उन्होंने कहा…..

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Charanjit Singh Channi Assures Representatives Of Industrial Associations For Resolution Of Their Genuine Grievances In Fast Track Mode

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

नई दिल्ली: राज्य विधानसभा चुनाव से कुछ दिन पहले अपने भतीजे भूपेंद्र सिंह हनी की अवैध रेत खनन मामले में गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए, पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने शुक्रवार (4 फरवरी) को कहा कि उन्हें “कानून अपना काम करने” पर कोई आपत्ति नहीं है। . 

एएनआई ने चन्नी के हवाले से कहा, “हमें कानून के अपना काम करने में कोई आपत्ति नहीं है।” हनी चन्नी की भाभी का पुत्र है।

राज्यसभा में विपक्ष के नेता और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने चन्नी के भतीजे की गिरफ्तारी को ‘राजनीतिक’ करार दिया और दावा किया कि यह ‘दबाव पैदा करने’ के लिए किया जा रहा है।

शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने अपने भतीजे की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब के सीएम पर निशाना साधा और कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी को “चन्नी (खुद), हनी (भतीजा) और पैसे की परवाह है।” 

जबकि पंजाब लोक कांग्रेस के संस्थापक कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गिरफ्तारी पर टिप्पणी करते हुए कहा, “यह किसी भी जांच एजेंसी का काम है … इसके लिए एक राजनीतिक दल को क्यों दोष दें?”

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार की देर शाम भूपिंदर सिंह हनी को अवैध रेत खनन मामले में दिनभर की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया . उसे धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत जालंधर से गिरफ्तार किया गया था। 

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment