Sunday, February 5, 2023
HomeदेशDelhi Kanjhawala case: दिल्ली कंझावला मामले में बड़ा खुलासा, सदमे से हुई...

Delhi Kanjhawala case: दिल्ली कंझावला मामले में बड़ा खुलासा, सदमे से हुई थी पीड़िता की मौत, सिर में लगी थी चोट, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई सामने

कुंद बल प्रभाव से उत्पन्न सभी चोटें और वाहन दुर्घटना और घसीटने से संभव हैं, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चलता है।

- Advertisement -

दिल्ली कंझावला मामले ने देश को झकझोर कर रख दिया है। वह भयावह घटना जिसमें अंजलि सिंह नाम की एक 20 वर्षीय महिला की नए साल के शुरुआती घंटों में मौत हो गई थी, जब उसकी स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी थी और उसे शहर की सड़कों पर वाहन के नीचे 13 किलोमीटर तक घसीटा गया था। 

कंझावला मामले में हालिया घटनाक्रम में महिला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि मौत सदमे और सिर, रीढ़ और अंगों में चोट लगने के कारण हुई है। 

- Advertisement -

इसके अलावा, सूत्रों के अनुसार, 20 वर्षीय महिला ने मृतका पर किसी भी तरह के यौन हमले से इनकार किया है क्योंकि उसके निजी अंगों पर चोट के कोई निशान नहीं पाए गए हैं। Delhi Accident CCTV: नए शाल के जश्न के दिन लड़की 12 किमी तक कार में घसीटती रही, शव की फोटो आपको कर देगी विचलित

“पोस्ट-मॉर्टम रिपोर्ट प्राप्त की गई है जिसमें यह कहा गया है कि मौत का अनंतिम कारण सदमे और रक्तस्राव के कारण सिर, रीढ़, बाएं फीमर और दोनों निचले अंगों में चोट लगने के कारण हुआ है। सभी चोटें उत्पन्न हुई हैं। पुलिस के विशेष आयुक्त (कानून व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा ने कहा, “कुंद बल प्रभाव और वाहन दुर्घटना और घसीटने के साथ संभव है।”

- Advertisement -

विशेष पुलिस आयुक्त ने कहा, “इसके अलावा, रिपोर्ट इंगित करती है कि यौन हमले का कोई चोट नहीं है। अंतिम रिपोर्ट उचित समय पर प्राप्त होगी।” महिला अंजलि को सुल्तानपुरी से कंझावला तक करीब 13 किमी तक घसीटा गया, क्योंकि उसके कपड़े कार के पहिए में फंस गए थे, जिससे वह स्कूटी चला रही थी।

पुलिस ने घटना के समय कार में सवार पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिट्ठू और मनोज मित्तल के रूप में हुई है।

- Advertisement -

अमित (25) उत्तम नगर में एसबीआई कार्ड के साथ काम करता है, कृष्ण (27) स्पेनिश कल्चर सेंटर में काम करता है, मिथुन (26) नरैना में हेयरड्रेसर है, जबकि मनोज मित्तल (27) सुल्तानपुरी में राशन डीलर है, जो बीजेपी भी है कार्यकर्ता।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments