Wednesday, September 28, 2022
Homeदेशकॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार, अफवाहों पर ना दें ध्यान

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार, अफवाहों पर ना दें ध्यान

- Advertisement -

10 अगस्त को वर्कआउट के दौरान कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को सीने में तेज दर्द उठा और वो गिर पड़े, जिसके बाद जिम ट्रेनर उनको लेकर AIIMS अस्पताल पहुंचे, जहां पता चला कि उनका कार्डियक अरेस्ट आया है, जिसका सीधा असर उनके दिमाग पर हुआ है। कई दिनों तक उनकी स्थिती काफी गंभीर बनी हुई थी, जिसके बाद अब उनकी स्थिति बेहतर बताई जा रही है। हाल में राजू के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी हेल्थ अपडेट से जुड़ी जानकारी साझा की गई है, जिसमें बताया गया है कि कॉमेडियन के हाथ-पैरों में हरकत देखने को मिली है। साथ ही डॉक्टर ने भी उनकी स्थिति पहले से बेहतर बताई है।

वहीं उनके अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके परिवार वाले और उनके तमाम फैंस लगातार उनके लिए दुआ मांग रहे थे कि वो जल्द ही ठीक हो जाएं। उनकी हेल्ट से जुड़ी इस अपडेट के सामने आने के बाद उनके फैंस थोड़ा चैंन की सांस ले पाएंगे। राजू श्रीवास्तव के परिवार की ओर से जो उनका हेल्थ अपडेट जारी किया गया है।

- Advertisement -

उसमें लिखा है ‘राजू श्रीवास्तव जी की तबियत स्थिर है। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। डॉक्टरों की टीम अपनी पूरी ज़िम्मेदारी के साथ उनके स्वास्थ्य का ख़्याल रख रही है। आप सभी शुभचिंतकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। आप सबसे अपील है कि अफ़वाहों / फर्जी खबरों पर ध्यान न दें। कृपया राजू श्रीवास्तव जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें।- राजू श्रीवास्तव का परिवार’।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group