Thursday, December 1, 2022
Homeअजब गजबहैवानियत की हद पार: आफताब ने श्रद्धा को 35 टुकड़ों में काटा, मुंबई...

हैवानियत की हद पार: आफताब ने श्रद्धा को 35 टुकड़ों में काटा, मुंबई से शुरू हुए प्रेम प्रसंग का दिल्ली में अंत

शादी में बाधा डालकर BF ने GF के शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए: Beyond the limits of savagery: Aftab cuts Shraddha into 35 pieces, love affair that started in Mumbai ends in Delhi

- Advertisement -

हमने फिल्मों या धारावाहिकों में ठंडे दिमाग से हत्याएं देखी हैं। ऐसा ही सनसनीखेज मामला दिल्ली में सामने आया है। एक युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है. हत्या के बाद उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए गए। इन टुकड़ों का दिल्ली में 18 स्थानों पर निस्तारण किया जा चुका है। युवक सुबह 2 बजे शरीर के अंगों को फेंकने के लिए निकल जाता था।

आरोपी युवक की पहचान आफताब अमीन पूनावाला के रूप में हुई है और हत्या करने वाली युवती की पहचान श्रद्धा के रूप में हुई है. इस मामले में लड़की के पिता की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपी आफताब पूनावाला को गिरफ्तार कर लिया है।

- Advertisement -

पुलिस के मुताबिक श्रद्धा और आफताब मुंबई के एक कॉल सेंटर में काम करते थे। वहाँ वे दोस्त बन गए और यह प्यार में बदल गया। लेकिन, श्रद्धा का परिवार उनके प्रेम प्रसंग का विरोध कर रहा था। इसलिए दोनों दिल्ली भाग गए और महरौली के एक मोहल्ले में रहने लगे।

उसके बाद श्रद्धा ने कई बार लड़की के पिता से संपर्क करने की कोशिश की. ऐसा न करने पर उसके पिता को शक हुआ और वह दिल्ली पहुंच गया। जब पिता उस फ्लैट में पहुंचे जहां लड़की रहती थी, तो देखा कि वह बंद है। इसके बाद उसने महरौली थाने में किशोरी के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई।

- Advertisement -

पुलिस ने शिकायत के आधार पर शनिवार को आफताब पूनावाला को गिरफ्तार कर लिया। आफताब ने पुलिस जांच के दौरान चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। जैसे ही श्रद्धा उससे शादी करना चाहती थी, दोनों लड़ रहे थे। इसलिए आफताब ने 18 मई 2022 को श्रद्धा की हत्या कर दी। 

इसके बाद आफताब ने उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। उसने टुकड़ों को स्टोर करने के लिए एक फ्रिज खरीदा था। आफताब ने पुलिस जांच में बताया कि वह 18 दिन के लिए सुबह 2 बजे बाहर गया और टुकड़ों को ठिकाने लगा दिया।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments