HomeदेशAnjali Arora MMS: अंजलि अरोड़ा का Full MMS Video VIRAL होने के...

Anjali Arora MMS: अंजलि अरोड़ा का Full MMS Video VIRAL होने के बाद; फूट-फूट कर रो पड़ीं अंजलि कहा- ‘इज्ज़त के साथ मत खेलो’

Anjali Arora MMS: After Anjali Arora Full MMS Video VIRAL; Anjali cried bitterly and said- 'Don't play with honour'

- Advertisement -

Anjali Arora MMS: कच्चा बादाम गाने का वीडियो वायरल होने के बाद अंजलि अरोड़ा के कई एमएमस वीडियो (Anjali Arora MMS Video Viral) वायरल हो रहे है, बच्चा बादाम गाने में रील्स बनाने के बाद अंजलि अरोरा रातों रात सनसनी बन गईं। बाद में उन्होंने कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में अपने अभिनय के बाद बड़े पैमाने पर लोकप्रियता हासिल की । 

हाल ही में अंजलि ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना एक कथित वीडियो लीक होने के बाद सुर्खियां बटोरीं। कथित तौर पर, एक वीडियो में अंजलि को आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। 

Anjali Arora Viral MMS Videos

- Advertisement -

कई अटकलों के बाद, वीडियो असली है या नकली, अंजलि ने खुद वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और दावा किया कि कुछ लोग उसकी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, अंजलि ने खुल कर विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी।

उसने कहा, “मुझे नहीं पता की ये क्या कर रहे हैं लोग। मेरा नाम लगकर मेरा फोटो लगकर कह रहे हैं यह अंजलि है। मुझे नहीं पता कि लोगों ने ही तो मुझे बनाया है में क्यों कर रहे हैं। इनकी भी परिवार है ..मेरी भी परिवार है। मेरी परिवार भी सारे वीडियो देखता है।

- Advertisement -

यह भी पढ़ें: Anjali Arora MMS Video: अंजलि अरोड़ा का PRIVATE MMS VIDEO Online हुआ Leak? अंजलि बोली मेरा भाई भी देखता है…

एक नहीं अंजलि अरोड़ा के कई MMS VIDEO हुए LEAK

कभी-कभी मुझे लगता है कि जब मैं ये सब चीजिन देखता हूं कि ये क्यों कर रहे हैं जिसमे मैं हूं ही नहीं। जिसमे मैं हूं ही उसे इतना क्यों हूं फेल। .youtube पर फालतू की चीजे देखे हैं के लिए। अंजलि अरोड़ा का एमएमएस। मेरे भी है, परिवार है… छोटे भाई हैं जो ये देखते हैं।”

- Advertisement -

अभिनेत्री ने कहा, “ठीक है आप किसी को बदनाम करना चाहते हैं..लेकिन यह देखते हैं यार। कहते हैं जब किसी की बारबरी ना हो पाए तो उसे बदनाम करना शुरू करदो। तो बस यही सब कर रहे हैं।”

यह पूछे जाने पर कि उसके माता-पिता ने पूरी स्थिति कैसे बना ली, अंजलि ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया और कहा कि यह लॉक अप के समय से चल रहा है। उसने साझा किया कि उसके शो में रहने के दौरान भी ऐसा ही हुआ था और उसके माता-पिता ने यह कहते हुए एक प्राथमिकी दर्ज की थी कि उसके नाम पर एक नकली वीडियो प्रसारित किया जा रहा है। 

Anjali Arora का MMS VIDEO Telegram पर वायरल

अंजलि ने बताया कि उसके माता-पिता ने उससे इस बारे में कभी सवाल नहीं किया। उसने यह भी साझा किया कि लोगों को यह समझ में नहीं आता है कि किसी का परिवार इससे कैसे प्रभावित होगा और आजकल लोग यह सब करने में मजा लेते हैं। उन्हें लगता है कि यह बहुत अच्छा है। सिर्फ 21 साल की होने के नाते, उसने साझा किया कि वह इस सब के लिए तैयार नहीं है। 

अंजलि ने इच्छा व्यक्त की कि आज की पीढ़ी यह सब खत्म कर दे। किसी की फोटो एडिट करना और फेक वीडियो बनाना ठीक नहीं है। 

Anjali Arora का MMS VIDEO Whatsapp पर वायरल

अंजलि ने साझा किया कि उनके अपने लोग उन पर भरोसा करते हैं। उसने साझा किया कि पिछले कुछ सप्ताह उसके और उसके परिवार के लिए बहुत कठिन रहे हैं। उसने कहा कि उसके भाई, प्रेमी आकाश और परिवार ने साइबर सेल में कथित वायरल वीडियो के संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। 

अनजान लोगों के लिए, अंजलि ने बुधवार को अपना आगामी संगीत वीडियो सैयां दिल में आना रे लॉन्च किया, जो 1951 की फिल्म बहार के इसी नाम से गाने का रीमेक है। मूल संस्करण एसडी बर्मन द्वारा रचित था, लेकिन गौरव दासगुप्ता के संगीत, श्रुति राणे के गायन और अंजलि द्वारा समकालीन नृत्य चाल के साथ ट्रैक को एक नया स्पिन दिया गया।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group