Saturday, April 17, 2021

तमिलनाडु में 63 प्रतिशत, केरल में 74 प्रतिशत मतदान

असम में, तीसरे और अंतिम चरण में मंगलवार को मतदान लगभग 79 प्रतिशत था

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

केरल, तमिलनाडु और पुदुचेरी में मतदाताओं ने मंगलवार को बड़ी संख्या में मतदान किया और अपना वोट अनायास ही डाल दिया। तमिलनाडु में मतदान 63.47 प्रतिशत, पुडुचेरी में शाम 5 बजे तक 77.90 प्रतिशत और केरल में 74 प्रतिशत रहा। असम में मंगलवार को तीसरे और अंतिम चरण में मतदान लगभग 79 प्रतिशत रहा।

पश्चिम बंगाल में दो महिलाओं सहित पांच उम्मीदवारों पर हमला किया गया। शाम 5 बजे तक, तीसरे चरण की 31 सीटों के लिए 77 प्रतिशत से अधिक मतदान हुआ था।

ममता का आरोप

कालचीनी: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने मतदान केंद्रों पर नियंत्रण कर लिया था और तृणमूल कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों पर हमला कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी की उम्मीदवार सुजाता मोंडल, आरामबाग निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पीछा किया गया था और मतदान केंद्र के पास सिर में चोट लगी थी।

- Advertisement -

परिणामस्वरूप, सुजाता को सिर में गंभीर चोटें लगी हैं। इसी तरह, खानकुल में, भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक अन्य उम्मीदवार को भी पीटा, उसने कहा।

कैनिंग ईस्ट के सुरक्षा बलों ने हमारी पार्टी के उम्मीदवार शौकत मुल्ला को मतदान केंद्रों में प्रवेश करने से रोक दिया, जिसमें कहा गया कि राज्य भर में हमारी पार्टी के उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं पर हमले की कई घटनाएं हुई हैं। उसने कहा कि उसे हमले के बारे में कम से कम 100 शिकायतें मिली थीं। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को सूचित किया गया था लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई थी।

- Advertisement -

ममता ने यह भी कहा कि भाजपा नेतृत्व ने दिल्ली में भाजपा की रैलियों की संख्या को कम करने के लिए एक साजिश रची थी, यह कहते हुए कि सुरक्षा बलों को निर्देश दिया गया था कि मतदान केंद्रों को जब्त करने के किसी भी प्रयास को अवरुद्ध न करें। चुनाव प्रक्रिया शुरू होने के बाद से हमारे चार कार्यकर्ता मारे गए हैं, फिर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है। “तो भी, आप हमें डरा नहीं सकते,” उन्होंने कहा।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

- Advertisement -

Latest article

_ _