Sunday, December 4, 2022
Homeदेशराजधानी में 6 आतंकियों को किया गिरफ्तार….राज्य में अलर्ट जारी….रेलवे स्टेशन, बस...

राजधानी में 6 आतंकियों को किया गिरफ्तार….राज्य में अलर्ट जारी….रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड समेत अन्य स्थानों में बढ़ाई सुरक्षा…

- Advertisement -

दिल्ली की स्पेशल सेल पुलिस ने 6 आतंकियों का गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी के बाद अब मध्यप्रदेश में अलर्ट जारी है। IB के इनपुट के बाद MP इंटेलिजेंस ने प्रदेश पुलिस को सतर्क रहने के निर्देश दिए हैं।

आपको बता दें देश में पाकिस्तान की आतंकी साजिश का दिल्ली पुलिस ने पर्दाफाश किया है। स्पेशल सेल ने 6 आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इनमें से दो आतंकी हाल में पाकिस्तान से ट्रेनिंग लेकर लौटे हैं। ये आतंकी दिल्ली, महराष्ट व यूपी को दहलाने की साजिश रच रहे थे। इस खुलासे के बाद MP इंटेलिजेंस ने प्रदेश में अलर्ट जारी किया है।

- Advertisement -


PHQ ने सभी जिलों अफसरों के अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था बरतने कहा है। इसके साथ ही सार्वजनिक स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं। वहीं भीड़भाड़ वाले स्थान, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड पर भी चेकिंग के लिए कहा है।

इन गिरफ्तार आतंकियों को दिल्ली की एक अदालत ने पकड़े गए आतंकियों की कस्टडी रिमांड स्पेशल सेल 14 दिनों के लिए भेज दिया है। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आतंकियों को कोर्ट में पेश किया गया था। पकड़े गए 6 में से चार आतंकी, जन मोहम्मद शेख, ओसामा, मूलचंद और मोहम्मद मुशीर अब दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के हवाले हैं। वहीं दो अन्य आतंकियों को दोपहर में कोर्ट में पेश किया जाएगा।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments