Sunday, January 29, 2023
Homeदेश12 वर्षीय लड़का Youtube पर देखकर आग से बालों को कर रहा...

12 वर्षीय लड़का Youtube पर देखकर आग से बालों को कर रहा था स्ट्रेट, गँवा दी अपनी जान!

केरल में यह चौकाने वाला हादसा हुआ है

- Advertisement -

हम इंसानों के लिए कोई भी चीज उस हद तक ठीक होती है जब तक हम उसे अपनी आदत ना बना लें. किसी भी चीज की लत हमेशा इंसान को गलत करने पर मजबूर कर ही देती है. आजकल सोशल मीडिया की लत लगना आम बात है पर इसके परिणाम बहुत भयानक हो सकते हैं. सोशल मीडिया पर दिखाए जाने वाले वीडियो कितने सही या गलत होते हैं ये तो नहीं कहा जा सकता पर इनको पूरी तरह से सच मान कर खुद भी वैसा ही करना गलत है.

केरल के तिरुवनंतपुरम से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है केरल राज्य की राजधानी तिरुवनंतपुरम के पास वेंगनूर की एक 12 वर्षीय लड़के की मौत हो गई है। लड़के का नाम शिवनारायण है और दुर्घटना की जानकारी YouTube पर एक वीडियो से सामने आई है।

- Advertisement -

सातवीं क्लास के शिवनारायण ने मंगलवार को अपने बालों को सीधा करने के बारे में YouTube पर एक वीडियो देखा जिसमे आग की मदद से बालो को सीधा करना दिखाया गया था जिसके चलते लड़के ने घर के बाथरूम में जाकर अपने बालों को मिट्टी के तेल भिगो लिया और माचिस की मदद से जला कर वह अपने बालों को सीधा करने की कोशिश कर रहा था जैसा कि वीडियो में बताया गया था, लेकिन उसी समय उसके बालो ने तेज आग पकड़ ली और शिवनारायण आग की लपटों में आ गया। हादसे के वक़्त उसके घर पर सिर्फ उसकी दादी थी | शिवनारायण को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन अगले दिन बुधवार को उनकी मौत हो गई।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments