Tuesday, September 27, 2022
HomeमनोरंजनTMKOC: मुनमुन दत्ता ने राज अनादकट के साथ अपने रिलेशन की अफवाहों...

TMKOC: मुनमुन दत्ता ने राज अनादकट के साथ अपने रिलेशन की अफवाहों के बाद जारी किया बयान

मुनमुन दत्ता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सह-कलाकार राज अनादकट के साथ कथित संबंधों के लिए फूहड़-शर्मनाक और उम्र-शर्मनाक के लिए ट्रोल्स को फटकार लगाई है।

- Advertisement -

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता राज अनादकट उर्फ ​​टप्पू और मुनमुन दत्ता उर्फ ​​बबीता डेटिंग की अफवाहों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है। दोनों की उम्र में नौ साल का अंतर है जिसने उनके रिश्ते को लेकर कई सवाल खड़े किए हैं। 

बेखबर लोगों के लिए, राज 24 साल के हैं जबकि मुनमुन उनसे 9 साल बड़े हैं। अब, अपने नए पोस्ट में, मुनमुन ने हास्य के नाम पर उम्र-शर्मनाक, फूहड़-शर्मनाक और माँ-शर्मनाक महिलाओं के लिए नेटिज़न्स को नारा दिया है। उन्होंने लिखा कि उन्हें खुद को भारत की बेटी कहने में शर्म आती है।

- Advertisement -

 एक विस्तृत पोस्ट में, मुनमुन ने कहा, “आम जनता के लिए, मुझे आपसे बहुत बेहतर उम्मीदें थीं। लेकिन आपने टिप्पणी अनुभाग में जो गंदगी डाली है, यहां तक ​​​​कि तथाकथित ‘साक्षर’ से भी साबित होता है कि हम कितने प्रतिगामी समाज हैं ।”

“महिलाएं आपके हास्य की कीमत पर लगातार उम्र से शर्मिंदा, स्लट शेम्ड, मॉम शेम्ड होती हैं। आपका हास्य किसी को मानसिक टूटने के किनारे पर ले जाता है या नहीं, यह आपकी चिंता नहीं है।

- Advertisement -

लोगों का मनोरंजन करने के 13 साल और इसमें समय नहीं लगा आप में से किसी के लिए 13 मिनट मेरी गरिमा को चीरने के लिए। तो अगली बार जब कोई चिकित्सकीय रूप से उदास हो या अपनी जान लेने के लिए प्रेरित हो, तो रुकें और सोचें कि यह आपके शब्द थे जिसने उस व्यक्ति को किनारे तक पहुँचाया या नहीं। आज, मुझे शर्म आती है खुद को भारत की बेटी कहने के लिए,” उसने जोड़ा। 

मीडिया के लिए, उसने लिखा, “मीडिया और उनकी शून्य विश्वसनीयता ‘पत्रिकाओं’ को, जिन्होंने आपको उनकी सहमति के बिना उनके निजी जीवन के बारे में लोगों के नाम पर ‘इमेजिनरी’ ‘मेड अप’ लेख पोस्ट करने का अधिकार दिया है?”

- Advertisement -

इस बीच, राज और मुनमुन एक दूसरे के साथ रिश्ते में होते हैं। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, सेट पर हर कोई राज और मुनमुन के बीच क्या चल रहा है, इससे अच्छी तरह वाकिफ है, जो हाल ही में शो के सेट पर लौटा है। इतना ही नहीं बल्कि ”उनके अपने परिवार भी अंधेरे में नहीं हैं.” 

रिपोर्ट में आगे कहा गया है, “कोई भी उन्हें चिढ़ाता नहीं है, वे एक-दूसरे के साथ पलों को चुराने की कोशिश नहीं करते हैं। प्रेम कहानी वास्तव में पुरानी है और किसी को आश्चर्य होता है कि यह आज तक कैसे सामने नहीं आई।”

दोनों ने अभी तक अपना ऑफिशियल तो नहीं किया है लेकिन उनके फैंस इस खुशखबरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group