Thursday, January 26, 2023
Homeमनोरंजनटिक टॉक स्टार मेघा ठाकुर की मौत, सोशल मीडिया पर 'वो' पोस्ट...

टिक टॉक स्टार मेघा ठाकुर की मौत, सोशल मीडिया पर ‘वो’ पोस्ट से कला जगत में शोक

Tik Tok star Megha Thakur's death, 'she' post on social media mourns the art world

- Advertisement -

कनाडा से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। कनाडा की मशहूर टिक-टॉक स्टार मेघा ठाकुर का 21 साल की उम्र में निधन हो गया। मेघा के माता-पिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि उनका निधन हो गया है. 

टिक-टॉक पर 9 लाख से ज्यादा फैन्स वाले मेघ के अचानक निधन से हर तरफ मातम छाया हुआ है। मेघा के निधन की खबर लगते ही उनके चाहने वालों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. 

- Advertisement -

24 नवंबर को मेघा का निधन हो गया, इस बात की जानकारी उनके माता-पिता ने सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है.

Tik Tok star Megha Thakur’s death, ‘she’ post on social media mourns the art world

मेघा के आकस्मिक निधन से कला जगत में शोक व्याप्त है। मेघा के माता-पिता द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक पोस्ट में, मेघा ठाकुर, हमारे जीवन की रोशनी में से एक, देखभाल करने वाली और सुंदर लड़की, 24 नवंबर की सुबह चल बसी। मेघा एक स्वतंत्र और आत्मविश्वासी युवती थी। हम उसे याद करेंगे। मेघा अपने फैन्स से बेहद प्यार करती थीं

- Advertisement -

मेघा पर अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें। आपकी दुआओं से उसे सफर का नया रास्ता मिल जाएगा, मेघा की यादें ताजा करते हुए उसके माता-पिता ने श्रद्धांजलि दी। साथ ही उनके फैंस द्वारा सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी जा रही है.

जब मेघा एक साल की थीं, तब उनके माता-पिता कनाडा चले गए। 2019 में माध्यमिक स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद मेघा ने वेस्टर्न यूनिवर्सिटी में प्रवेश लिया। मेघा ने कॉलेज की शिक्षा शुरू करने के बाद टिकटॉक पर अपनी शुरुआत की। जैसे ही उन्होंने टिक-टॉक पर अपने जबरदस्त डांस वीडियो शेयर किए, उनके फॉलोअर्स आसमान छू गए। प्रसिद्ध अभिनेता काइली जेनर और बेला हदीद को भी उनके वीडियो में दिखाया गया था।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments