Thursday, December 8, 2022
Homeबॉलीवुडसोनाक्षी सिन्हा: सलमान खान के इस खास रिश्तेदार से सात फेरे लेंगी...

सोनाक्षी सिन्हा: सलमान खान के इस खास रिश्तेदार से सात फेरे लेंगी एक्ट्रेस? दोनों परिवारो ने दी मंजूरी

- Advertisement -

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का माहौल है। राजकुमार राव-पत्रलेखा और आदित्य सील-अनुष्का रंजन की शादी के बाद अब फैंस रूमर्ड कपल विकी कौशल- कटरीना कैफ और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी की देखने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि इस अपकमिंग शादी की लिस्ट में अब और नाम शामिल हो गया है।

जी हां। एक और बड़ी सेलिब्रेटी की शादी को लेकर खबरें आ रही हैं। वह सेलिब्रेटी कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और ‘दबंग’ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) हैं। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा भी जल्द सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सचदेवा से शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह जोड़ा जल्द ही शादी करने वाला है। बता दें कि बंटी सलमान खान के रिश्ते हैं।

- Advertisement -


फैमिली को पसंद है इन दोनों का रिश्ता


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा का नाम साल 2012 लंबे समय से बंटी सचदेवा के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि दोनों ने कभी इस बारें में खुल कर बातें नहीं की। हालांकि कई सेलिब्रिटिज पार्टी में इन दोनों को साथ-साथ देखा गया। रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा के घरवालों को तो बंटी बेहद पसंद हैं अगर दोनों शादी करते हैं तो न तो खान परिवार को कोई आपत्ति होगी और न ही सिन्हा परिवार को कोई परेशानी है। हालांकि कपल के परिवार वाले इस इंतजार में हैं कि कब सोनाक्षी इस शादी के लिए हां करती हैं।

- Advertisement -


ये तो सब जानते हैं कि साल 2010 में सोनाक्षी ने बॉलीवुड में डेब्यू सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ से किया था। इसी फिल्म के दौरान सोनाक्षी की नजदीकियां सलमान के छोटे भाई सोहेल खान के साले बंटी सचदेवा के साथ बढ़ी थीं। दोनों की प्रेम कहानी के किस्से मीडिया में खूब सुनाई दिए। दोनों काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे । इतना ही नहीं साल 2016 में बंटी सचदेवा और सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरें सामने आई थीं। इसके बाद इनके ब्रेकअप की भी खबरें सामने आने लगी थीं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा भी किया जा रहा था कि सोनाक्षी सिन्हा इस रिश्ते को दूसरा मौका देने के लिए तैयार हैं।


साल 2018 में फिल्मफेयर ने सूत्रों के हवालों से बताया था कि बंटी और सोनाक्षी सिन्हा की राहें अब अलग हो चुकी थी लेकिन दोनों एक बार फिर से करीब आ गए। बंटी से पहले सोनाक्षी का नाम अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के साथ भी जोड़ा गया जो केवल अफवाह बनकर सामने आईं। हालांकि अब बंटी को लेकर जो खबरें आ रही हैं उसके बारें कोई ऑफिशियली जानकारी सामने नहीं आई है।
बता दें कि बंटी पीआर एंजेसी कॉर्नरस्टोन के मालिक है। वह रिश्ते में सलमान खान के भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा खान के सगे भाई हैं। इतना ही बंटी विराट कोहली और युवराज सिंह के अच्छे दोस्त भी हैं। अक्सर इन सभी को एक साथ पार्टी और मस्ती करते हुए देखा गया है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments