Homeमनोरंजनप्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती की तस्वीर, पति निक जोनस...

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेटी मालती की तस्वीर, पति निक जोनस के लिए लिखा खास नोट

Priyanka Chopra shared the picture of daughter Malti, wrote a special note for husband Nick Jonas

- Advertisement -

इन दिनों अपनी मदरहुड लाइफ इंजॉय कर रही बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने एक बार फिर से अपनी बेटी मालती की तस्वीर सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ साझा की है। पीसी ने बेटी की इस तस्वीर को फादर्स डे के खास मौके पर शेयर किया है।

तस्वीर में निक जोनस बेटी मालती को हाथों से पकड़कर उसकी खड़े होने में मदद करते दिख रहे हैं। हालांकि, इस फोटो में पिता और बेटी दोनों के ही चेहरे नजर नहीं आ रहे हैं। वहीं तस्वीर में बेटी मालती और पिता निक जोनस ने कस्टमाइज्ड शूज पहने हुए हैं, जिसमें मालती के शूज पर लेटर एम लिखा हुआ है।

- Advertisement -

वहीं, निक जोनस के एक पैर के शूज पर मम्स और दूसरे पैर के शूज पर डैड लिखा हुआ है।वहीं इस तस्वीर को साझा करते हुए प्रियंका ने लिखा-‘हैप्पी फादर्स डे माय लव।

हमारी छोटी सी बेटी के साथ तुम्हें देखना मुझे बहुत खुशी देता है। घर वापसी के लिए कितना शानदार दिन है आई लव यू। आने वाले दिन भी ऐसे ही बीतें।’

- Advertisement -

वहीं निक जोनस ने भी प्रियंका द्वारा शेयर की गई तस्वीर को रीशेयर करते हुए लिखा-‘मेरी लिटिल गर्ल के साथ पहला फादर्स डे। शानदार फादर-डॉटर स्नीकर के लिए और मुझे पिता बनाने के लिए शुक्रिया प्रियंका चोपड़ा।आई लव यू सो मच। सारे डैड और केयरटेकर्स को हैप्पी फादर्स डे।’

सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मई, 2018 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और लगभग तीन डेट के बाद निक ने प्रियंका को उनके जन्मदिन पर प्रपोज किया।

- Advertisement -

दोनों ने अगस्त में सगाई कर ली। इसके बाद प्रियंका और निक 01 दिसंबर, 2018 को शादी के बंधन में बंध गए। शादी के तीन साल बाद प्रियंका चोपड़ा इस साल सेरोगेसी के जरिये मां बनी हैं।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments