Wednesday, January 19, 2022
Homeमनोरंजनप्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम से निक जोनास का सरनेम हटाने पर किया...

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम से निक जोनास का सरनेम हटाने पर किया खुलासा, बताई सरनेम हटाने की वजह

पिछले साल नवंबर में, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से निक जोनास का उपनाम हटा दिया था, जिससे तलाक की अफवाहें उड़ी थीं।

- Advertisement -

नई दिल्ली : ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा आखिरकार अपने पति, निक जोनास के उपनाम को पिछले साल अपने इंस्टाग्राम हैंडल से हटाने के बाद हुई छानबीन के बारे में खुल रही हैं ।

फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, `मैरी कॉम` अभिनेता ने वैनिटी फेयर में फरवरी की कवर स्टोरी के लिए बदलाव के बाद सोशल मीडिया पर हंगामे को “पेशेवर खतरा” बताया।

- Advertisement -

39 वर्षीय स्टार ने “नवंबर में यादृच्छिक सोमवार” को याद किया, जब वह इंस्टाग्राम पर केवल अपने पहले और अंतिम नाम पर वापस लौटी, जिसने प्रशंसकों से आसन्न विभाजन के बारे में अटकलें लगाईं।

लेकिन जैसा कि प्रियंका फैशन पत्रिका को बताती हैं, सोशल मीडिया सब-ऑल और एंड-ऑल होने से बहुत दूर है। उन्होंने कहा कि माइक्रोस्कोप मशहूर हस्तियों के एक प्रमुख उदाहरण के रूप में पेश किया गया अनुभव इस उम्र में खुद को कम पाता है।

- Advertisement -

‘क्वांटिको’ स्टार ने समझाया, “वास्तव में, यह एक बहुत ही कमजोर भावना है, वास्तव में, अगर मैं एक तस्वीर पोस्ट करता हूं, तो उस तस्वीर में मेरे पीछे जो कुछ भी है, उसे ज़ूम इन किया जा रहा है, और लोग अनुमान लगाने जा रहे हैं।

“यह सिर्फ एक पेशेवर खतरा है … हमारे सोशल मीडिया के शोर के कारण, हमारे जीवन में इसकी व्यापकता के कारण, मुझे लगता है कि यह उससे कहीं अधिक बड़ा लगता है। मुझे लगता है कि हम इसे बहुत कुछ देते हैं वास्तविक जीवन में अधिक विश्वसनीयता, और मुझे नहीं लगता कि इसकी आवश्यकता है,” उसने कहा

- Advertisement -

नवंबर में अपने अलग होने की सभी अफवाहों पर विराम लगाने के लिए, प्रियंका ने जोनास के वर्कआउट वीडियो में से एक पर एक चुटीली टिप्पणी छोड़ दी थी।

“अरे! मैं बस तुम्हारी बाहों में मर गई …” उसने उस समय लिखा, उसके बाद कुछ दिल इमोजी।

प्रियंका और निक ने 2018 में 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में ईसाई और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की।

बाद में, इस जोड़े ने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन भी आयोजित किए।

web Title: Priyanka Chopra reveals the reason behind the removal of Nick Jonas’ surname from Instagram

- Advertisement -

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर ।
Khabarsatta की न्यूज़ फेसबुक पर पढने के लिए यहाँ क्लिक करें |
Twitter पर न्यूज़ के अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Google News पर अपडेट पाने के लिए यहाँ क्लिक करें |
हमारे Telegram चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करें |

Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES

STAY CONNECTED

47,713FansLike
13,708FollowersFollow
1,121FollowersFollow

Most Popular