Sunday, December 4, 2022
Homeमनोरंजनसामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर मदद कर रहे...

सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर मदद कर रहे हैं नागार्जुन ?

सोशल मीडिया सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के अलग होने की अफवाहों से भरा हुआ है। यह सब तब सामने आया जब अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से 'अक्कीनेनी' को हटा दिया। इतना ही नहीं बल्कि हाल ही में अपने ससुर नागार्जुन के जन्मदिन समारोह में उनकी अनुपस्थिति ने भी कई लोगों की भौंहें चढ़ा दीं।

- Advertisement -

मनोरंजन उद्योग में संबंध बहुत अप्रत्याशित हैं। शादी के एक दशक बाद भी मशहूर हस्तियों के तलाक की खबरें काफी आम हैं। खैर, नवीनतम रिपोर्ट से पता चलता है कि तेलुगु अभिनेता सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य के बीच की चीजें कठिन चट्टान पर आ गई हैं। सोशल मीडिया इस कपल के अलग होने की अफवाहों से भरा पड़ा है। यह सब तब सामने आया जब अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से ‘अक्कीनेनी’ को हटा दिया। इतना ही नहीं बल्कि हाल ही में अपने ससुर नागार्जुन के जन्मदिन समारोह में उनकी अनुपस्थिति ने भी कई लोगों की भौंहें चढ़ा दीं। हालांकि कहा जा रहा है कि नागार्जुन इस जोड़े को अपने मतभेदों को दूर करने में मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में कहा गया है, “ऐसा नहीं है कि नागा चैतन्य वैवाहिक अपराध के किसी भी पाप के लिए दोषी हैं। उन्होंने अपनी पत्नी को कभी धोखा नहीं दिया। इसके विपरीत, गोवा में एक साधारण समारोह में शादी के बंधन में बंधने के बाद से वह एक प्यार करने वाला पति रहा है। 2017 में। तब से, वह एक प्यार करने वाले पति का चित्र रहा है।

- Advertisement -

फिल्म मजिली में जब उन्हें पर्दे पर अपनी पत्नी के साथ बदतमीजी करनी पड़ी तो नागा को कैमरे के लिए नफरत से अपनी पत्नी की आंखों में देखना बहुत मुश्किल हो गया। अब जब उसे सामंथा के साथ पुलों को ठीक करने के लिए कहा जाता है, तो वह नहीं जानता कि कहां से शुरू करें।”

इतना ही नहीं बल्कि नागा चैतन्य समस्या क्या है यह जानते ही शादी तय करने का इंतजार कर रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि इस जोड़े ने मतभेदों को सुलझाने के लिए मैरिज काउंसलर से मुलाकात की है और फैमिली कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया है। हालाँकि, युगल या उनके परिवार ने अभी तक तलाक की किसी भी अफवाह की पुष्टि नहीं की है।

- Advertisement -

इस बीच, अभिनेत्री जो पहले से ही हैश नाम के कुत्ते की मां है, ने एक नया पिल्ला साशा को गोद लिया है। नन्हे राक्षस की एक मनमोहक तस्वीर साझा करते हुए, उसने लिखा, “आज पेशाब का 19वां पोखर साफ किया और यह केवल 9 बजे है .. अब शांत के मिनट .. केवल एक छोटे से छोटे राक्षस को घर के चारों ओर अपने टपकते पेशाब पैड के साथ दौड़ते हुए देखने के लिए .. और अचानक मेरी कॉफी पर्याप्त मजबूत नहीं है साशा को नमस्ते कहो #pitbullsofinstagram #HashandSaasha #brotherandsister #itsgoingtobeaparty।”

पेशेवर मोर्चे पर, सामंथा को आखिरी बार वेब श्रृंखला ‘द फैमिली मैन 2’ में देखा गया था और मेलबर्न के भारतीय फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ महिला प्रदर्शन (श्रृंखला) का पुरस्कार अर्जित किया था। वह अगली बार गुणशेखर की पौराणिक फिल्म ‘शाकुंतलम’ में दिखाई देंगी।

- Advertisement -

नागा चैतन्य के बारे में बात करते हुए, उनकी आगामी परियोजनाओं में शामिल हैं- आमिर खान और करीना कपूर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा और साई पल्लवी के साथ लव स्टोरी 2021।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments