Friday, August 12, 2022
Homeमनोरंजनटीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के इस मुख्य कलाकार को मेकर्स ने दिखाया बाहर...

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के इस मुख्य कलाकार को मेकर्स ने दिखाया बाहर का रास्ता, जाने क्या है वजह

- Advertisement -

स्टार प्लस के मोस्ट पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ के टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बने रहने के बावजूद इसका कोई न कोई सितारा शो को अलविदा कह रहा है। बीते दिन खबर आई थी कि ‘अनुपमा’ के मेकर्स ने शो के मुख्य कलाकारों में से एक पारस कलनावत को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इसकी वजह पारस का राइवल चैनल पर शुरू होने वाले शो को साइन करना बना। पारस के बाहर जाते ही मेकर्स ने अनुपमा के लाडले बेटे समर के लिए एक नया चेहरा ढूंढ लिया है।

यह अभिनेता निभाएगा किरदार
बीत दिन पारस कलनावत के शो से बाहर होने के बाद अब अनुपमा के लाडले बेटे के किरदार के लिए अब अभिनेता सुवांश धर को ऑफर दिया गया है। हालांकि, अभी तक उनके नाम पर मेकर्स का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन अगर रिपोर्ट की मानें तो सुवांश के नाम पर मुहर लगना लगभग तय है। आपको बता दें कि सुवांश इसे पहले टीवी सीरियल ‘अपनापन: बदलते रिश्तों का बंधन’ में अभिनय करते नजर आए थे।

- Advertisement -

इसलिए शो से हटाए गए पारस
लंबे समय से ‘अनुपमा’ का हिस्सा बने रहने के बाद पारस ने अचानक से ‘झलक दिखला जा’ का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। बिना सूचना के दूसरा शो साइन करके पारस ने शो के साथ किए गए कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन किया है। ऐसे में प्रोडक्शन हाउस ने उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है। प्रोडक्शन हाउस की ओर से एक बयान जारी किया कि डायरेक्टर कट प्रोडक्शन द्वारा सीरियल ‘अनुपमा’ के लिए एक अभिनेता के रूप में पारस कलनावत का कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट किया जाता है। शो के निर्माता ने पारस कलनावत के कॉन्ट्रैक्ट को समाप्त करने का फैसला लिया है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group