Sunday, January 29, 2023
Homeमनोरंजननिशा—करण केस में कश्मीरा ने मारा यू—टर्न, अब एक्टर के पक्ष में...

निशा—करण केस में कश्मीरा ने मारा यू—टर्न, अब एक्टर के पक्ष में दिया बयान

- Advertisement -

डेस्क।हाल ही में टीवी सितारें निशा रावल और करण मेहरा की शादी में विवाद सामने आया। दोनों ने जमकर एक दूसरे पर आरोप लगाये। ऐसे में टीवी के कई सितारें इनके पक्ष और विपक्ष में होते दिखें।

तो वही जहां पहले कश्मीरा शाह ने निशा रावल का साथ देते हुए अपनी सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा— ‘मैं निशा की तरफ हूं क्योंकि वाकई में करण ने निशा को मारा है। पैसे को लेकर उनके रिश्ते में काफी कुछ उलझा हुआ है और पहले भी करण उनके साथ मारपीट कर चुके हैं। जब मैं निशा के घर गई तब मुझे इस बारे में पता चला।निशा इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोल रही थी क्योंकि ये बहुत पर्सनल मामला था। हमें पता था कि दोनों के बीच परेशानियां चल रही हैं मगर ये नहीं पता था कि परेशानियां किस हद तक हैं। मैं उनकी बेस्ट फ्रेंड होने के नाते उनके साथ हूं।’

- Advertisement -


इतना ही नहीं कश्मीरा शाह का कहना था कि करण मेहरा ने आरोप लगाया था कि निशा ने उनकी मां को गाली दी। जिसके बाद उनका सिर उन्होंने दीवार पर मार दिया। कश्मीरा ने बताया कि करण जो कर रहे हैं वह सिर्फ खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है और निशा ने जो कहा है वह सच है। उन्होंने कहा, ‘यह सच और संभव नहीं है कि खुद को पीटना और इतना गहरा घाव देना है। खुद को कई घाव नहीं दे सकता है।

लॉकडाउन चल रहा है, ऐसे में निशा को ठीक से इलाज नहीं मिला तो क्या होगा। घरेलू हिंसा से ज्यादा अभी हम एक दोस्त के साथ खड़े हैं और हम हमेशा उसके लिए खड़े रहेंगे।
इसके बाद अब हाल ही में कश्मीरा ने एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, ‘ये मेरे दोस्त हैं। ये वो लोग हैं, जिनसे मैं प्यार करती हूं। इन तीनों से…इसलिए जब एक को भी दुख होगा तो मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं कि दूसरे को भी दुख पहुंचेगा। मैं आज ये इसलिए लिख रही हूं क्योंकि मैं सिर्फ एक शख्स का पक्ष नहीं ले सकती। और भरोसा कीजिए कि मुझसे दोनों पक्ष ने अपनी बात कही है’।

- Advertisement -


कश्मीरा ने आगे लिखा, ‘मैं बता दूं कि मैं किसी के महिला को बिना उसकी इजाजत के छूने के पूरी तरह खिलाफ हूं लेकिन मैं एक खुशहाल परिवार को तोड़ने के भी खिलाफ हूं। अगर आप मुझसे साइड लेने के लिए कहेंगे तो मैं उस बच्चे का साथ दूंगी। मैं उसके लिए हमेशा खड़ी रहूंगी और उसे प्रोटेक्ट करने के लिए उसी मां की तरह से मदद भी करूंगी। मैं उसके पिता का पक्ष नहीं जानती हूं लेकिन मैं उनकी बुराई नहीं कर सकती हूं क्योंकि वो हमेशा काविश के पिता रहेंगे, इसलिए मैंने न्यूटरल रहने का फैसला किया है’।

Also read- https://khabarsatta.com/health/health-tips-know-why-it-is-important-to-take-a-walk-after-eating/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments