Thursday, May 26, 2022

दो सितारों के घर आईं खुशियां! रणविजय सिंह और साउथ के सुपरस्टार शिवकार्तिकेयन दूसरी बार बने पापा

Must read

- Advertisement -

डेस्क।एक्टर और होस्ट रणविजय सिंह तथा साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार शिवकार्तिकेयन दूसरी बार पिता बने हैं। खास बात ये है कि दोनों के घर एक ही दिन सोमवार (12 जुलाई) को खुशियों का आगमन हुआ। रणविजय की पत्नी प्रियंका सिंह ने एक बेटे को जन्म दिया। रणविजय ने मजेदार अंदाज में इंस्टाग्राम पर खुशी शेयर की।

उन्होंने अपने शूज के साथ एक पेयर बेबी शूज की फोटो शेयर कर लिखा- शू गेम, 12 जुलाई 2021. इसके अलावा उन्होंने एक जोड़ी छोटा स्नीकर और लाल स्पोर्ट्स जर्सी की फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ लिखा- सतनामवाहेगुरु। आपको बता दें कि रणविजय और प्रियंका की शादी 6 साल पहले हुई थी। कपल के पहले से एक 4 साल की बेटी है, जिसका नाम कायनात है। रणविजय एमटीवी शोज होस्ट करने के लिए मशहूर हैं।

- Advertisement -


युविका-नेहा सहित इन हस्तियों ने दी बधाई

रणविजय की पोस्ट पर युविका चौधरी ने हार्ट इमोजी शेयर कर बधाई दी। रोडीज टीम के मेंबर निखिल चिनप्पा ने लिखा – आप दोनों को बधाई !!!, कायनात के छोटे भाई और आपकी फैमिली के नए मेंबर को प्यार। एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी अपने दोस्त को बधाई दी है। इसके अलावा गौहर खान, वरुण सूद, दिशांक अरोड़ा, प्रिंस नरुला, दिव्या अग्रवाल ने भी अपनी भावनाएं जाहिर कीं। रणविजय फिलहाल रियलिटी शो एमटीवी स्पिल्टविला 13 को एक्ट्रेस सनी लियोनी के साथ मिलकर होस्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़े :  सोनू सूद इस बच्चे के लिए बना मसीहा: मध्य​प्रदेश के इस सोनू का एडमिशन कराकर बोले- बच्चे IAS बनने तक पढ़ो
- Advertisement -


शिवकार्तिकेयन ने लिखा, पिता ने मेरे बेटे के रूप में लिया है जन्म

साउथ स्टार शिवकार्तिकेयन की पत्नी आरती ने सोमवार को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। शिवकार्तिकेयन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के माध्यम से यह जानकारी दी। शिवकार्तिकेयन व आरती के इससे पहले एक बेटी आराधना है, जो वर्ष 2013 में जन्मी थी।

- Advertisement -

कार्तिकेयन इस मौके पर थोड़े भावुक नजर आए। ट्वीट के साथ उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें उनके दिवंगत पिता की फोटो है और शिवकार्तिकेयन के हाथों में उनके नवजात बेटे का हाथ है। शिवकार्तिकेयन ने लिखा- 18 साल के लंबे इंतजार के बाद, मेरे पिता ने मेरे बेटे के रूप में जन्म लिया है। मेरे वर्षों के दर्द को कम करने के लिए, मेरी पत्नी आरती ने इस दर्द को सहा है। मैं उसे अपनी आंखों में आंसू के साथ धन्यवाद देता हूं। बेबी और मॉम दोनों ठीक हैं।

Also read- https://khabarsatta.com/bollywood/trailer-release-of-ajay-devgans-film-bhuj-the-pride-of-india/

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article