Thursday, December 8, 2022
Homeमनोरंजनअपनी खामियों को अपनाएं और दूर करे: कृष्णकांत उर्फ के.के. गोस्वामी

अपनी खामियों को अपनाएं और दूर करे: कृष्णकांत उर्फ के.के. गोस्वामी

Embrace and overcome your flaws: Krishnakant aka K.K. goswami

- Advertisement -

मुंबई। जितना अधिक हम इस बारे में बात करते हैं कि कैसे कुछ पेशेवर अपने-अपने क्षेत्रों में कर रहे हैं और बड़ी सफलता प्राप्त कर रहे हैं, उतना ही हमें उनके बारे में बात करने की आवश्यकता महसूस होती है।

सोचता हूँ क्यों? क्योंकि ये व्यक्ति एक अलग स्तर का जोश और तप बिखेरते हैं जो उन्हें तुरंत दूसरों से अलग बनाता है और लोगों को जीवन में उनकी यात्रा और विकल्पों के बारे में अधिक जानने के लिए मजबूर करता है।

- Advertisement -

भारतीय टेलीविजन और फिल्म उद्योग में कृष्णकांत उर्फ केके गोस्वामी नाम की एक ऐसी असाधारण प्रतिभा के बारे में जानने के लिए लोग उत्सुक थे, जिन्होंने अब तक कई किरदारों को जिया, जो सभी उन्हें लोगों के दिलों में जगह दिलाने में आगे बढ़े।

हर साल, अधिक से अधिक महत्वाकांक्षी प्रतिभाएं अपने करियर में इसे बड़ा बनाने के उद्देश्य से मनोरंजन क्षेत्र में प्रवेश करती हैं, लेकिन शायद ही कुछ को अपने जीवन का मौका मिलता है। इस प्रकार यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण और मांग वाला उद्योग है जो सभी को कड़ी प्रतिस्पर्धा प्रदान करता है।

- Advertisement -

हालांकि, के के गोस्वामी जैसे अभिनेता इस बात का सबूत हैं कि कैसे सच्चा जुनून और दृढ़ संकल्प किसी को भी जीवन में वह हासिल करने से नहीं रोक सकता जो वे चाहते हैं।

मूल रूप से बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले 1973 में जन्मे अभिनेता, जिन्हें विक्राल गबराल टीवी शृंखला में गबरू के रूप में भी जाना जाता है, अभिनेताओं को अपनी खामियों को अपनाने और उससे आगे देखने का सुझाव देते हैं। एक बौने अभिनेता के रूप में उन्हें अपने रास्ते में बहुत सी बाधाओं का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होंने उन सभी को गले लगा लिया और लगातार अपने रास्ते पर चलते रहे।

- Advertisement -

इतना ही नहीं, केके गोस्वामी ने एक अभिनेता के रूप में खुद के लिए नए अवसर पैदा किए और ऐसी भूमिकाएँ निभाईं जिन्होंने उन्हें फिल्मों और टीवी शो में महत्वपूर्ण पात्रों के रूप में उजागर किया। उनका कहना है कि उन्होंने देखा है कि कैसे युवा प्रतिभाएं यह सोचकर आसानी से आशा खो देती हैं कि वे नियमित लोग हैं और उनमें कुछ खास नहीं है, लेकिन उनका मानना है कि हर किसी में एक एक्स फैक्टर होता है; केवल एक चीज यह है कि इसे महसूस करें और उसी के आसपास काम करें। केके गोस्वामी (@kkgoswamiofficial) अभिनेताओं, रचनाकारों और कलाकारों के रूप में नई और मनोरंजक सामग्री पोस्ट करने और अपनी सफलता के अगले स्तर तक पहुंचने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को अनुकूलित करने के लिए इच्छुक प्रतिभाओं का सुझाव देते हैं।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments