Home » मनोरंजन » Bhojpuri Song Bunia: सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है अरविंद अकेला कल्लू का धमाकेदार गाना ‘बुनिया’

Bhojpuri Song Bunia: सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है अरविंद अकेला कल्लू का धमाकेदार गाना ‘बुनिया’

By SHUBHAM SHARMA

Published on:

Follow Us
Bhojpuri Song Bunia

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Bhojpuri Song Bunia: युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू और सारेगामा ‘हम भोजपुरी’ के सहयोग से तैयार भोजपुरी गाना ‘बुनिया’ म्यूजिक वर्ल्ड में धमाल मचा रहा है।

इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने भोजपुरी सुरों की मल्लिका शिल्पी राज के साथ गाया है। उनके इस गाने को अब तक डेढ़ मिलियन लोगों ने देख लिया है और यह गाना हर मिनट वायरल हो रहा है।

अरविंद अकेला कल्लू के इस गाने का एक आकर्षण खूबसूरत अभिनेत्री श्वेता म्हारा के साथ उनकी खूबसूरत केमिस्ट्री भी है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। गाने को भी दोनों के फैंस झोली भर कर प्यार दे रहे हैं।

इस गाने को लेकर सारेगामा हम भोजपुरी के बिजनेस हेड बद्रीनाथ झा ने बताया कि यह फुल कमर्शियल गाना है, जिसे हमने शादी ब्याह के इस सीजन में ऑडियंस की पसंद के हिसाब से बनाया है।

#Video | Buniya | बुनिया | #Arvind Akela Kallu | #Shilpi Raj | #Shweta Mahara | #Bhojpuri Gaana

सारेगामा हम भोजपुरी हमेशा नए प्रयोग और नए कांसेप्ट के साथ काम करने में यकीन रखती है। इसलिए अगर आपने गौर किया है तो आपको भी पता होगा कि सारेगामा हम भोजपुरी से रिलीज होने वाले गानों में विविधता और नयापन देखने को मिलता है।

इस सिलसिले को बढ़ाते हुए हम आगे बढ़ रहे हैं और इसकी झलक कल्लू और श्वेता म्हारा स्टारर गाना ‘बुनिया’ में भी आपको बखूबी देखने को मिलेगा। इसलिए भोजपुरी के हर एक दर्शकों से अपील है कि अपने चहेते स्टार कल्लू के इस गाने को चार्टबस्टर बनाएं। यकीन मानिए, आगे भी हम सब मिलकर एक से बढ़कर एक गाना लेकर आते रहेंगे।

गाना ‘बुनिया’ को भागीरथ पाठक ने लिखा है। इस गाने को संगीतबद्ध किया है शुभम राज ने। गाने में आवाज अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का है, जबकि इसके म्यूजिक वीडियो में कल्लू के साथ श्वेता म्हारा परफॉर्म करती नजर आ रही हैं।

SHUBHAM SHARMA

Khabar Satta:- Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.

Leave a Comment