Homeक्रिकेटVirat Kohli Investment In Startup: विराट कोहली का स्टार्टअप में निवेश: कॉफी...

Virat Kohli Investment In Startup: विराट कोहली का स्टार्टअप में निवेश: कॉफी कारोबार में विराट कोहली की एंट्री; एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में भी नियुक्त किया गया

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने अब कॉफी के कारोबार में कदम रख दिया है।

- Advertisement -

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आता कॉफी व्यवसाय में (कॉफी बिजनेस) एंट्री। उन्होंने एक कंपनी में निवेश किया है जो पैकेज्ड कॉफी उत्पाद बनाती है। विराट ने स्टार्टअप रेज कॉफी में हिस्सेदारी खरीदी है। इससे पहले कई क्रिकेटर व्यवसाय में उतरे हैं।

गुस्से में कॉफी के साथ भारतीय क्रिकेटर्स विराट कोहली की इसने ब्रांड एंबेसडर की नियुक्ति की भी घोषणा की है। इस बीच विराट अब स्टार्टअप के प्रोडक्ट का प्रमोशन करते नजर आएंगे।

- Advertisement -

कितना निवेश
रेज कॉफी का मुख्यालय नई दिल्ली में है। कंपनी ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मोड में मौजूद है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि वह पद छोड़ने के बाद क्या करेंगे। बुधवार को इसकी घोषणा करते हुए रेज कॉफी ने कहा कि उसकी योजना पूरे देश में अपनी उपस्थिति बढ़ाने की है।

रेज कॉफी ने कहा कि कंपनी इस पूंजी का इस्तेमाल मार्केटिंग और वितरण के लिए करेगी। इसके अलावा, इसका उपयोग उत्पादकता बढ़ाने, नए उत्पादों को पेश करने और वरिष्ठ प्रबंधन में बेहतर लोगों को जोड़ने के लिए किया जाएगा। इससे पहले सिक्स्थ सेंस वेंचर्स के नेतृत्व में रेज कॉफी ने पिछले साल अगस्त में 50 लाख 50 लाख जुटाए थे।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments