Sunday, September 25, 2022
Homeक्रिकेटआईपीएल में SRH को करना पड़ा हार का सामना टूट गया इस...

आईपीएल में SRH को करना पड़ा हार का सामना टूट गया इस मिस्ट्री गर्ल का दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई PHOTO

आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की शुरुआत बेहद ही निराशाजनक थी. अभी तक टीम अपनी जीत का इन्तजार ही कर रही है . एसआरएच (SRH) की हार के बाद फैंस काफी निराश हैं और सोशल मीडिया पर टीम की CO-OWNER का एक फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है, जिसमें उनका चेहरा लटका हुआ दिखाई दे रहा है.

- Advertisement -

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 की शुरुआत फैंस के लिए काफी शानदार हुई है. अभी तक इस सीजन में 12 मैच खेले जा चुके हैं, लेकिन कुछ टीमें अभी भी पहली जीत का इंतजार कर रही हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी इस सीजन की शुरुआत काफी खराब हुई है. हैदराबाद की टीम इस सीजन के अपने दोनों मैचों में बिल्कुल फ्लॉप साबित हुई है. टीम की लगातार हार से फैंस काफी निराश हैं और फ्रेंचाइजी भी. हैदराबाद की हार के बाद टीम की को-ओनर का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

SRH की हार पर KAVYA दिखी उदास

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को अपने सेकंड मैच में लखनऊ के हाथों 12 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा. SRH की हार के बाद सन ग्रुप के मालिक कलानिधि मारन (Kalanidhi maran) की बेटी काव्या मारन (Kavya Maran) की तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही हैं.

- Advertisement -

काव्या मारन (Kavya Maran) की बात करें तो काव्या मारन (Kavya Maran) जब भी क्रिकेट मैदान पर होती हैं तो कैमरा उनकी तरफ जरूर घूमता हैइस मैच के आखिरी पलों में भी कुछ ऐसा ही हुआ, कैमरे में उनका लटका हुआ चेहरा देखकर उनके फैंस भी काफी निराश दिखें. जब तक सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम मैच में बनी हुई थी तब तक वे खुश दिख रही थी, लेकिन जैसे-जैसे टीम हार के करीब जा रही थी तो उनका चेहरा भी लटकता चला गया. 

यहां देखें KAVYA की ये वायरल PHOTO

SRH-Co-Founder-Kavya

काव्या के साथ साथ फैंस भी दिखें निराश

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की हार के बाद काव्या (Kavya Maran) का लटका हुआ चेहरा देख उनके और SRH टीम के फैंस को बिल्कुल भी निराश हो गए. इन सबके बाद एक फैन ने सोशल मीडिया (Social Media) पर लिखा, ‘वह निश्चित रूप से बेहतर की हकदार है! केन विलियमसन, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, उमरान मलिक, निकोलस पूरन, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, कृपया उन्हें खुश करें!’

यहां देखें फैन का ट्वीट

Kavya Maran 2018 IPL से आई नजर 

- Advertisement -

जैसा की आप जानते ही है काव्या मारन (Kavya Maran) सन ग्रुप के मालिक कलानिधि मारन (KalaNidhi Maran) की बेटी हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) उन्हीं की टीम है. काव्या मारन (Kavya Maran) कलानिधि मारन (Kalanidhi Maran) की बेटी और पूर्व केंद्रीय मंत्री दयानिधि मारन (DayaNidhi Maran) की भतीजी हैं. काव्या खुद सन म्यूजिक (Sun Music ) से जुड़ी हुईं हैं.

पहली बार आईपीएल 2018 में अपनी टीम SRH को चियर करते हुए टीवी पर नजर आईं थीं. काव्या एसआरएच की सीईओ भी हैं.  काव्या ने एमबीए की पढ़ाई पूरी करने के बाद पिता कलानिधि मारन के कारोबार में हाथ बंटाने का फैसला किया था. काव्या को क्रिकेट काफी पसंद है. इसके अलावा वह अपना कामकाज भी अच्छे से संभालती हैं. काव्या ने चेन्नई से एमबीए किया है और अब उनका पूरा फोकस आईपीएल पर है

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group