Monday, July 4, 2022
Homeक्रिकेटRavindra Jadeja ने छोड़ दी CSK की कप्तानी, MS DHONI होंगे CSK...

Ravindra Jadeja ने छोड़ दी CSK की कप्तानी, MS DHONI होंगे CSK के कप्तान; खराब प्रदर्शन के बाद लिया यह बड़ा फैसला

Ravindra Jadeja quits CSK's captaincy, MS Dhoni will be CSK's captain; This big decision was taken after poor performance

- Advertisement -

IPL 2022 Latest Update: CSK के कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की कप्तानी छोड़ने का बड़ा फैसला लिया है.

IPL के इस सीजन में CSK के लगातार सामने आ रहे खराब प्रदर्शन के बाद रविन्द्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने वापस महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को कप्तानी देने का फैसला किया है.

- Advertisement -

अभी अभी यह जानकारी हमे मिली है , इस न्यूज़ पर हमारी टीम लगातार बनी हुई है और जल्द ही पूरी जानकारी इसी पेज पर अपडेट की जाएगी। इसलिए आपसे अनुरोध है कि सभी बड़े अपडेट्स जानने के लिए इस पेज को रीफ्रेश कर लें.

सीएसके के बयान को पढ़ें, “एमएस धोनी ने बड़े हित में सीएसके का नेतृत्व करना और जडेजा को अपने खेल पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देना स्वीकार किया है।”

- Advertisement -

2021 चैंपियन ने सीजन की अपनी सबसे खराब शुरुआत में से एक के रूप में 12 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपनी पहली जीत का दावा करने से पहले लगातार अपने पहले चार गेम गंवाए। और जब सीएसके के नेतृत्व में बदलाव की उम्मीद थी जडेजा, सीएसके अपने अगले तीन मैचों में दो और मैच हारकर अंक तालिका में नौवें स्थान पर है।

जडेजा को आईपीएल 2022 की शुरुआत से दो दिन पहले धोनी की भूमिका छोड़ने के साथ नेतृत्व की भूमिका सौंपी गई थी। और अपने साथियों से मिले अपार समर्थन के बावजूद, सीएसके आईपीएल 2022 में वांछित शुरुआत करने में विफल रहा है।

- Advertisement -

सीएसके के खराब फॉर्म के अलावा, जडेजा ने भी टूर्नामेंट में संघर्ष किया है, उन्होंने 92 गेंदों में 121.7 की स्ट्राइक रेट से हर 8.3 गेंदों में एक चौके के साथ सिर्फ 112 रन बनाए, जबकि आठ पारियों में 8.19 की इकॉनमी रेट से पांच विकेट लिए। .

चेन्नई इस सीजन में अपना नौवां मैच रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेलेगी। उनका अभियान एक धागे पर टिका हुआ है और वर्तमान में आठ मैचों में सिर्फ चार जीत हासिल की है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments