Tuesday, May 18, 2021
Homeक्रिकेटKKR Vs MI, Innings Highlights : मुंबई ने मनाया पहली जीत...

KKR Vs MI, Innings Highlights : मुंबई ने मनाया पहली जीत का जश्न, कोलकाता को हराया 10 रन से

मुंबई की ओर से सूर्यकुमार यादव ने 36 गेंदों में 56 रन बनाए, जिसमें दो छक्के और सात चौके शामिल थे। रोहित शर्मा ने 32 गेंदों में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 43 रन बनाए

- Advertisement -

KKR vs MI :: मुंबई ने सीजन की अपनी पहली जीत का जश्न मनाने के लिए कोलकाता को 10 रन से हराया। 153 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता 142 रनों पर आउट हो गई।

मुंबई की ओर से सूर्यकुमार यादव ने 36 गेंदों में 56 रन बनाए, जिसमें दो छक्के और सात चौके शामिल थे। रोहित शर्मा ने 32 गेंदों में तीन चौकों और एक छक्के की मदद से 43 रन बनाए। हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या ने 15 रन बनाए। मुंबई के अन्य खिलाड़ी दोहरे अंकों में भी नहीं पहुंच सके।

- Advertisement -

मुंबई, जिसने पहले अच्छी शुरुआत की थी, 15 वें ओवर के बाद फिसलने लगी। मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज कोलकाता के आंद्रे रसेल की गेंद पर आउट हुए। 18 वें ओवर में आंद्रे रसेल ने स्पेल शुरू किया और यह सचमुच में कोलकाता के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ था। रसेल ने किरन पोलार्ड, मार्को जानसेन, कृणाल पांड्या, जसप्रीत बुमराह और राहुल चाहर को आउट किया। रसेल ने दो ओवर में 15 रन देकर 5 विकेट लिए। 

आंद्रे रसेल मुंबई के खिलाफ विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज हैं। इससे पहले इसी आईपीएल सीजन में बैंगलोर के हर्षल पटेल ने पांच विकेट लिए थे। रसेल ने अपने आईपीएल करियर में पहली बार पांच विकेट लिए हैं।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Populer Post

- Advertisment -
_ _