Saturday, April 17, 2021

IPL 2021: कोहली की RCB को एक और झटका, कोरोना की चपेट में ऑलराउंडर

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

IPL का 14 वां सीजन शुक्रवार (9 अप्रैल) से शुरू होगा। लेकिन उससे पहले, विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को एक और बड़ा झटका लगा। टीम के एक अन्य खिलाड़ी ने कोरोना अनुबंधित किया है। ऑलराउंडर डेनियल सैम की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई है। पहले सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिकल भी कोरोना से संक्रमित थे, लेकिन अब समझा जाता है कि उन्होंने कोरोना को मात दे दी है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ट्विटर के माध्यम से सैम्स को सूचित किया कि उसने कोरोना का अनुबंध किया था। इसके अलावा, उन्हें वर्तमान में अलगाव में कहा गया था। “बीसीसीआई के सभी नियमों का पालन किया जा रहा है और आरसीबी की मेडिकल टीम सैम्स के संपर्क में है और उसकी स्थिति की निगरानी कर रही है। 

3 अप्रैल को अपनी पहली भारत यात्रा पर, Sams ने चेन्नई के एक होटल में जाँच की। उस समय, उनकी कोरोना रिपोर्ट नकारात्मक थी। लेकिन 7 अप्रैल को, उनकी दूसरी कोरोना परीक्षण रिपोर्ट सकारात्मक आई। सैम की रिपोर्ट सकारात्मक है, लेकिन वह कोरोना के लक्षण नहीं दिखाती है। वह वर्तमान में अलगाव में है, ”RCB ने कहा।

- Advertisement -

आईपीएल की शुरुआत से पहले जाने के लिए कुछ दिनों के साथ, सैम को कोरोना संक्रमण के कारण अपने शुरुआती मैचों में से कुछ को याद करने की संभावना है। डेनियल सैम्स ऑस्ट्रेलिया के लिए चार टी 20 मैचों में खेल चुके हैं। 

इसलिए, पिछले सीज़न में, दिल्ली की राजधानियों के लिए खेलते समय, उन्होंने एक उल्लेखनीय प्रदर्शन किया था। हालांकि, इस साल की नीलामी में उन्हें दिल्ली द्वारा रिहा कर दिया गया, जिसके बाद आरसीबी ने सैमसन को अपने पाले में ले लिया।

- Advertisement -

आधिकारिक वक्तव्य: डैनियल सैम्स ने 3 अप्रैल को चेन्नई के टीम होटल में एक नकारात्मक COVID रिपोर्ट के आगमन पर जाँच की। 7 अप्रैल को दूसरी परीक्षा से उनकी रिपोर्ट सकारात्मक आई। Sams वर्तमान में स्पर्शोन्मुख है और वह वर्तमान में एक निर्दिष्ट चिकित्सा सुविधा में अलगाव में है

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर मेडिकल टीम डैनियल सैम्स के साथ लगातार संपर्क में है और बीसीसीआई प्रोटोकॉल का पालन करते हुए उनके स्वास्थ्य की निगरानी करती है।

- Advertisement -

इस बीच, आईपीएल 9 अप्रैल से शुरू होगा। पहला मैच चेन्नई में मुंबई और बैंगलोर (MI Vs RCB) के बीच होगा। शाम 7.30 बजे शुरू होने वाले मैच में रोहित शर्मा मुंबई की कप्तानी करेंगे, जबकि विराट कोहली आरसीबी के प्रभारी होंगे।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

- Advertisement -

Latest article

_ _