Wednesday, May 12, 2021
Homeक्रिकेटIPL 2021 CSK vs DC : 6 साल में पहली बार फिर...

IPL 2021 CSK vs DC : 6 साल में पहली बार फिर से धोनी को निराशा

IPL (IPL 2021) के नए सीज़न में, एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) पिछले साल के प्रदर्शन को भूलकर मैदान पर आ गई है, लेकिन पहले मैच में, धोनी की तरफ से निराशा हुई है।

- Advertisement -

मुंबई, 10 अप्रैल: आईपीएल (ipl 2021) के नए सीजन में एमएस धोनी (MS dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (csk) पिछले साल के प्रदर्शन को भुलाकर मैदान पर लौट आई है, लेकिन पहले मैच में धोनी की टीम को निराशा हाथ लगी है। दिल्ली (delhi capitals) के खिलाफ मैच में, सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले धोनी शून्य रन पर आउट हो गए। दूसरी गेंद पर अवेश खान ने धोनी को बोल्ड किया। आईपीएल इतिहास में पांचवीं बार, धोनी शून्य पर आउट हुए।

इससे पहले धोनी ने 6 साल पहले 2015 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहली गेंद फेंकी थी। 2010 में उन्हें राजस्थान और दिल्ली के खिलाफ शून्य पर आउट किया गया।

- Advertisement -

हालांकि धोनी मैच में शून्य पर आउट हो गए, लेकिन इससे चेन्नई को कोई खास फर्क नहीं पड़ा, क्योंकि दो साल बाद टीम में वापसी कर रहे सुरेश रैना ने आक्रामक अर्धशतक जमाया। रैना ने 36 गेंदों में 54 रन बनाए। रैना की पारी में 4 छक्के और 3 चौके शामिल थे। रैना के अलावा मोइन अली ने 36, अंबाती रायुडू ने 23, रवींद्र जडेजा ने 26 और सैम करण ने 34 रन बनाए।

सुरेश रैना आईपीएल के पिछले सीज़न में टीम के साथ यूएई गए थे, लेकिन टूर्नामेंट शुरू होने से पहले भारत लौट आए। उसके बाद काफी विवाद हुआ था। चेन्नई टीम के मालिक एन। श्रीनिवासन ने भी सुरेश रैना की आलोचना की थी, लेकिन विवाद के निपटारे के बाद, रैना ने इस साल चेन्नई टीम को फिर से शामिल किया।

- Advertisement -

चेन्नई की टीम को पिछले सीजन में सुरेश रैना की कमी महसूस हुई। आईपीएल इतिहास में पहली बार, वे प्ले-ऑफ में नहीं पहुंच सके। वह अंक तालिका में भी सातवें स्थान पर रही। चेन्नई की टीम ने धोनी के नेतृत्व में तीन बार आईपीएल जीता है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Populer Post

- Advertisment -
_ _