Homeक्रिकेटइंग्लैंड बनाम एसए ड्रीम 11 टीम भविष्यवाणी: पहले टेस्ट मैच के लिए...

इंग्लैंड बनाम एसए ड्रीम 11 टीम भविष्यवाणी: पहले टेस्ट मैच के लिए कप्तान, उप-कप्तान और संभावित प्लेइंग इलेवन की डिटेल

ENG vs SA Dream11 Team Prediction, Fantasy Cricket Hints: Captain, Probable Playing 11s, Team News; Injury Updates For Today’s ENG vs SA 1st Test at Lord’s, London, 330 PM IST, August 17-21

- Advertisement -

ENG vs SA Dream11 Team Prediction, Fantasy Cricket Hints: दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर ने जोर देकर कहा कि वह सर्वश्रेष्ठ बनना चाहते हैं क्योंकि दक्षिण अफ्रीका बुधवार (17 अगस्त) को लंदन के लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में पहले टेस्ट में इंग्लैंड का सामना करने के लिए तैयार है।

‘होम ऑफ क्रिकेट’ में संघर्ष तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला की शुरुआत का प्रतीक है, एक पर्यटक आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप रैंकिंग के शीर्ष पर अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए जीतने का लक्ष्य रखेगा।

- Advertisement -

रेड-बॉल क्रिकेट में प्रोटियाज वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बाद दुनिया में तीसरे स्थान पर है और कप्तान एल्गर ने शीर्ष पर पहुंचने की इच्छा व्यक्त की है। 

उन्होंने मंगलवार को प्री-मैच मीडिया ब्रीफिंग में मीडिया से कहा, “मैंने यह सोचकर यह काम नहीं लिया कि हम सिर्फ मिड-टेबल होंगे और अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेलेंगे।” “यह हमेशा मेरा लक्ष्य और मेरी महत्वाकांक्षा (सर्वश्रेष्ठ बनना) रहा है। 

- Advertisement -

“मैंने अनुभव किया है कि हम दो बार दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी हैं और यह महसूस करना बहुत अच्छा है। लेकिन मुझे पता है कि यह एक ऐसी यात्रा और कड़ी मेहनत है। मैं चाहता हूं कि युवा इसका अनुभव करें, मैं अभी भी एक अध्याय शुरू करने से पहले इसका अनुभव करना चाहता हूं। 

लेकिन मेरे लिए यह निश्चित रूप से कप्तान के रूप में मेरे सबसे बड़े लक्ष्यों में से एक है। मैं इस नौकरी में नहीं होता अगर मुझे लगता कि हम ऐसा करने में सक्षम नहीं हैं। ”

- Advertisement -

इंग्लैंड में वे एक प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ आते हैं जिसने अपने पिछले चार टेस्ट जीते हैं, तीन न्यूजीलैंड के खिलाफ और एक बनाम भारत, नए कोच ब्रेंडन मैकुलम के तहत। उनकी आक्रमण शैली की व्यापक प्रशंसा हुई है, लेकिन एल्गर का मानना ​​है कि प्रोटियाज उन्हें चुनौती दे सकता है।

मैच डिटेल्स

इंग्लैंड बनाम दक्षिण अफ्रीका, पहला टेस्ट

स्थान: लॉर्ड्स, लंदन

दिनांक और समय: 17 अगस्त से 21 अगस्त को अपराह्न 330 बजे IST

लाइव स्ट्रीमिंग और टीवी विवरण: सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क और SonyLIV वेबसाइट और ऐप

इंग्लैंड बनाम दक्षिण अफ्रीका पहला टेस्ट ड्रीम 11 भविष्यवाणी

विकेटकीपर: जॉनी बेयरस्टो, बेन फॉक्स

बल्लेबाज: डीन एल्गर, रस्सी वैन डेर डूसन, ओली पोप

ऑलराउंडर: बेन स्टोक्स, जो रूट, केशव महाराज

गेंदबाज: जेम्स एंडरसन, कैगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे

कप्तान: जो रूट

उपकप्तान: डीन एल्गारो

इंग्लैंड बनाम दक्षिण अफ्रीका पहला टेस्ट संभावित 11

इंग्लैंड: एलेक्स लीज़, जैक क्रॉली, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (सी), बेन फॉक्स (विकेटकीपर), स्टुअर्ट ब्रॉड, मैथ्यू पॉट्स, जैक लीच, जेम्स एंडरसन।

दक्षिण अफ्रीका: डीन एल्गर (कप्तान), सरेल इरवी, रस्सी वैन डेर डूसन, एडेन मार्कराम, रयान रिकेल्टन, काइल वेरेने (विकेटकीपर), मार्को जेनसेन, साइमन हार्मर, केशव महाराज, कैगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्टजे।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group