Saturday, April 17, 2021

मुंबई के मुकाबले से पहले मोहम्मद सिराज ने किया हार्दिक और पोलार्ड को आउट करने की प्लानिंग का खुलासा

Must read

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
- Advertisement -

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के आगाज का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है। अब महज कुछ घंटो की बात है और फिर टी20 का यह महासंग्राम शुरू हो जाएगा। पहला मुकाबला मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच होने वाला है। इस मैच से पहले टीम के मुख्य तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज बताया अपनी प्लानिंग के बारे में।

सिराज ने बताया कि इस टूर्नामेंट का इंतजार उनको भी काफी समय से है। वह अपनी टीम के लिए यह खिताब जीतने चाहते हैं क्योंकि अब तक आरसीबी ने इसे एक बार भी नहीं जीता है। इस गेंदबाज ने बताया कि वह अपने यॉर्कर को और पैना बनाने के लिए खास तरह से तैयारी कर रहे हैं ताकि डेथ ओवर में इसका इस्तेमाल कर पाए।

हार्दिक और पोलार्ड को आउट करने का प्लान 

- Advertisement -

अभी जैसे हमारी टीम में विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल जैसे बिग हिटर हैं। तो इन सभी को गेंदबाजी करने का फायदा हमें आगे आने वाले मुकाबलों में मिलने वाला है। पहले मैच में जो मुंबई इंडियंस के खिलाफ हम खेलने वाले हैं तो उनकी टीम में कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा खेलने वाले हैं। इन सभी बल्लेबाजों को किस तरह से हमें गेंदबाजी करनी है इस बात का आइडिया लग जाता है। ऐसे बिग हिटर के आगे गेंदबाजी करने से भी आत्मविश्वास काफी बढ़ता है और काफी कुछ सीखने को मिलता है।

कप्तान विराट कोहली मैच के दौरान या उससे पहले क्या कुछ सलाह देते हैं।

- Advertisement -

विराट भाई जैसे अगर वो हमारे आस पास भी रहते हैं तो हमें काफी कुछ सीखने को मिलता है। फिटनेस में उन्होंने भारतीय क्रिकेट में जितना ज्यादा इस चीज पर ध्यान दिया है। वो जिस तरह से फिट रहते हैं तो वो भी सीखने को मिलता है। जहां तक रही आत्मविश्वास की तो वह अपने गेंदबाजों को हमेशा ही आजादी देते हैं, जो भी फिल्डिंग आपको चाहिए वही देते हैं। तो ये एक चीज किसी भी गेंदबाज के लिए काफी अच्छी बात है और इससे आत्मविश्वास बढ़ता है।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

- Advertisement -

Latest article

_ _