Monday, February 6, 2023
Homeबॉलीवुडश्रद्धा वॉकर हत्याकांड पर आधारित है 'वध' फिल्म? क्या सच कहती हैं...

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड पर आधारित है ‘वध’ फिल्म? क्या सच कहती हैं नीना गुप्ता…

फिल्म 'वध' के ट्रेलर से ये चर्चा हो रही है कि ये श्रद्धा वॉकर मर्डर केस की कहानी है.

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता और संजय मिश्रा साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘वध’ में एक साथ नजर आएंगे. संजय मिश्रा, जो अपनी हास्य भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं, फिल्म में एक गंभीर किरदार निभाते हैं।

यह फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जिसका ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर देखने के बाद कुछ लोग कह रहे हैं कि यह फिल्म श्रद्धा वॉकर मर्डर केस पर आधारित है। इस बारे में नीना गुप्ता ने बताया है।

- Advertisement -

‘एएनआई’ से बात करते हुए नीना गुप्ता ने कहा, “इस तरह की खबरों पर विश्वास न करें। हमारी फिल्म का श्रद्धा मर्डर केस से कोई लेना-देना नहीं है। कृपया फिल्म के बारे में कोई अनुमान न लगाएं। फिल्म में एक मर्डर दिखाया गया है, लेकिन इसका श्रद्धा वाकर केस से कोई लेना-देना नहीं है।

‘Vadh’ film based on Shraddha Walker murder case? Is Neena Gupta telling the truth?

फिल्म में हुई हत्या को आफताब पूनावाला की दिल्ली के छतरपुर में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या के समान बताया जा रहा है। इस फिल्म के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान नीना गुप्ता ने इस बारे में बताया और बताया कि फिल्म का सब्जेक्ट अलग है.

- Advertisement -

इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में नीना ने कहा, “मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई। इसके साथ ही संजय मिश्रा फिल्म वध में अभिनय करने का भी एक बड़ा कारण हैं।

मुझे संजय मिश्रा का काम बहुत पसंद है और मैं उनकी फिल्में देखती हूं। जैसे ही मैंने सुना कि संजय मिश्रा फिल्म में काम कर रहे हैं, मैंने फिल्म के लिए हामी भर दी, क्योंकि मैं उनके साथ काम करना चाहती थी

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments