Home बॉलीवुड The Immortal Ashwatthama: Vicky Koushal की अश्वत्थामा, सामने आया फर्स्ट लुक- देखें पोस्टर

The Immortal Ashwatthama: Vicky Koushal की अश्वत्थामा, सामने आया फर्स्ट लुक- देखें पोस्टर

जैसा कि URI: द सर्जिकल स्ट्राइक 2, विक्की कौशल, आदित्य और रोनी स्क्रूवाला ने विज्ञान-फाई फिल्म द Immortal अश्वत्थामा की पहली झलक पेश की है

विक्की कौशल की आगामी साइंस-फाई फिल्म द इमोशनल अश्वत्थामा (The Immortal Ashwatthama) का फर्स्ट लुक पोस्टर (The Immortal Ashwatthama First Look Poster) सोमवार को लॉन्च किया गया। फिल्म ने अभिनेता को अपने URI: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धर और निर्माता रोनी स्क्रूवाला के साथ फिर से जोड़ा।

द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में, कौशल योद्धा अश्वत्थामा से प्रेरित किरदार निभाएंगे, जिन्होंने महाभारत में पांडवों और कौरवों के बीच युद्ध में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

- Advertisement -

फर्स्ट लुक का अनावरण रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन हाउस आरएसवीपी द्वारा किया गया है, जो पृष्ठभूमि में कई गगनचुंबी इमारतों और विक्की कौशल की अश्वत्थामा के साथ बिजली की तलवार पकड़े हुए एक फ्यूचरिस्टिक सेटिंग को दर्शाता है।

न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में सुपरहीरो शैली के लिए बार को ऊंचा उठाते हुए, इस फिल्म को बनाने में एक उच्च अवधारणा दृश्य तमाशा है। URI द सर्जिकल स्ट्राइक करने वाली टीम से, @ vickykaushal09 को #TheImmortalAshwatthama के रूप में प्रस्तुत करते हुए, “RSVP ने पोस्टर को कैद किया। यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal ने बनायी सॉलिड बाइसेप्स, सोशल मीडिया में शेयर की नये लुक की फोटो

- Advertisement -

अमर अश्वत्थामा विक्की कौशल के लिए घर वापसी है क्योंकि आदित्य धर के अलावा, अभिनेता आरआरवीपी में यूआरआई: द सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल बाद लौटते हैं। निर्माताओं ने कहा कि यूआरआई की दूसरी वर्षगांठ द अमर अश्वत्थामा के पहले लुक का अनावरण करने का सही मौका था।

द इमोशनल अश्वत्थामा को अपने करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म कहते हुए, विक्की कौशल ने कहा कि उनके लिए अपने शिल्प के साथ-साथ तकनीक का पता लगाना एक बहुत ही शानदार अनुभव है।

- Advertisement -

“अश्वत्थामा आदित्य का ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसे दर्शकों के लिए इस तमाशा को लाने के लिए रॉनी जैसे दूरदर्शी के समर्थन की आवश्यकता थी। यह एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक नया स्थान बनने जा रहा है, अभिनय के साथ-साथ प्रौद्योगिकी के नवीनतम रूप की खोज कर रहा है। इस अद्भुत टीम के साथ जल्द ही यात्रा शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकते, ”विक्की ने कहा।

आदित्य धर, जो परियोजना पर लेखक और निर्देशक दोनों हैं, ने कहा कि वह एक अमर कहानी को एक जिम्मेदार तरीके से लिखेंगे, क्योंकि यह एक महाकाव्य कहानी की वापसी है।

“हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं एक दृश्य तमाशा बनाने के लिए जो पूरे भारत में दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा। मैं वादा करता हूं कि यह सिर्फ एक फिल्म नहीं होगी, बल्कि एक अनुभव होगी। दबाव से अधिक, मैं इस फिल्म को इस महाकाव्य कहानी को बताने की जिम्मेदारी के रूप में ले रहा हूं, जिस तरह से इसे बताया जाना है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों ने अश्वत्थामा को उतनी ही प्यार की बौछार की, जितनी उन्होंने यूआरआई को दी थी, ”आदित्य ने एक बयान में कहा।

अश्वत्थामा इस साल के अंत में फर्श पर जाएगा।

यह भी पढ़े :  Guru Randhawa और Sanjana Sanghi का नया गाना ‘Mehendi Wale Haath’ किया बहादुर सैनिकों को समर्पित : Watch
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here
यह भी पढ़े :  Tandav Download: तांडव डाउनलोड, रिलीज़ होते ही Telegram पर लीक

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

12,569FansLike
7,044FollowersFollow
781FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

सिवनी प्रीमियर लीग के सुपर संडे मुकाबले यलगार ने जीता

SPL मंच में सिवनी टी आई नागोतीया और डूंडासिवनी टी आई देवकरण ढहेरिया पहुचे, धर्मेंद्र बलल्लेबाज़ी से तो पांडे...
x