Monday, August 15, 2022
HomeबॉलीवुडThe Big Bull Release date :'द बिग बुल' का टीज़र आउट, अप्रैल...

The Big Bull Release date :’द बिग बुल’ का टीज़र आउट, अप्रैल में होगी रिलीज़

बिग बुल का टीज़र: जैसा कि अभिषेक बच्चन ने 'हेमंत शाह' की भूमिका निभाई है, हर्षद मेहता के लिए एक स्पष्ट प्रॉक्सी, अजय देवगन हमें स्टॉक ब्रोकर के उत्थान और पतन पर एक देखने लायक प्रीमियर हैं।

- Advertisement -

अभिषेक बच्चन -स्टारर द बिग बुल का टीज़र मंगलवार को अपनी रिलीज़ की तारीख के साथ उतरा। स्टॉक ब्रोकर हर्षद मेहता के जीवन से प्रेरित यह फिल्म 8 अप्रैल से डिज़नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। इसे पहले अक्टूबर, 2020 को रिलीज़ करने के लिए तैयार किया गया था, लेकिन इसे कोरोनवायरस- वायरस महामारी के कारण आगे धकेल दिया गया था । तब निर्माताओं ने डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज़ के लिए जाने का फैसला किया।

बड़े बजट की फिल्म का टीजर मंगलवार को जारी किया गया। 30 सेकंड का वीडियो 80 के दशक में मुंबई की झलक देता है और कैसे विनम्र ब्रोकर स्टॉक वर्ल्ड में सबसे शक्तिशाली बैल बन गया। निर्माता अजय देवगन ने टीज़र को अपनी आवाज़ दी है क्योंकि उन्होंने मुख्य किरदार का परिचय दिया है।

- Advertisement -

सामने आए टीजर में अजय देवगन की आवाज बैकग्राउंड में सुनाई देती है। वह कहते हैं कि ‘छोटे घरों में पैदा होने वालों को, अक्सर बड़े सपने देखने से मना कर देती है दुनिया, इसीलिए उसने अपनी दुनिया खड़ी कर दी। द बिग बुल, द मदर ऑफ आल स्कैम्स।’

यह भी पढ़े : Scam 1992 में हर्षद मेहता की वाइफ बनी Anjali Barot ने चुपके चुपके करली शादी, देखें सामने आई शादी की तस्वीरें

- Advertisement -

हालांकि द बिग बुल हर्षद मेहता के उत्थान और पतन से प्रेरित है, लेकिन उनमें से एक दृश्य में बच्चन ने ‘हेमंत शाह’ के नाम के साथ एक चेक बुक में सिग्नेचर किआ है। ऐसा लगता है कि निर्माताओं ने कहानी में कुछ रचनात्मक स्वतंत्रता जोड़ने के लिए एक काल्पनिक नाम लिए हैं।

अभिषेक बच्चन के अलावा, कोकी गुलाटी के निर्देशन में इलियाना डिक्रूज, निकिता दत्ता, सुमित वत्स, राम कपूर, सोहम शाह भी शामिल हैं। इसका ट्रेलर 19 मार्च को रिलीज होगा।

- Advertisement -

इसी कहानी पर एक वेब शो – स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी पिछले साल SonyLIV पर लॉन्च किया गया था। हंसल मेहता द्वारा अभिनीत, श्रृंखला ने प्रतीक गांधी को बनाया, जिन्होंने रातोंरात स्टार की भूमिका निभाई। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित श्रृंखला के नाम रखे गए हैं और घटनाओं को दिखाने से डरते नहीं थे क्योंकि वे दशकों पहले हुए थे।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group