Saturday, August 13, 2022
Homeबॉलीवुडतनुश्री दत्ता ने किया परेशान करने वाला पोस्ट: कहा 'मुझे कुछ भी...

तनुश्री दत्ता ने किया परेशान करने वाला पोस्ट: कहा ‘मुझे कुछ भी हो जाए तो नाना पाटेकर जिम्मेदार’

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने आज सुबह सोशल मीडिया पर एक परेशान करने वाला पोस्ट शेयर किया और परेशान किए जाने की बात कही.

- Advertisement -

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) , जिन्होंने देश में मीटू आंदोलन के दौरान नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था, ने एक गुप्त पोस्ट साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। अपने विस्तृत पोस्ट में, अभिनेत्री ने परेशान होने की बात कही है।

अभिनेत्री ने शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की और इसके साथ ही परेशान होने की बात भी कही। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “अगर मुझे कभी कुछ होता है तो बता दें कि मीटू आरोपी नाना पाटेकर और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त जिम्मेदार हैं। बॉलीवुड माफिया कौन हैं? वही लोग जिनके नाम एसएसआर मौत के मामले में बार-बार सामने आए।”

तनुश्री दत्ता ने लोगों से बॉलीवुड माफिया का बहिष्कार करने को कहा

- Advertisement -

अभिनेत्री ने लोगों से ‘बॉलीवुड माफिया’ का बहिष्कार करने और उनकी फिल्में नहीं देखने को कहा। उसने उत्पीड़न का सामना करने का भी उल्लेख किया और कहा कि उसे लोगों और देश के कानून और न्याय में विश्वास है। “उनकी फिल्में न देखें, उनका पूरी तरह से बहिष्कार करें और एक शातिर प्रतिशोध के साथ उनका पीछा करें। उन सभी उद्योग चेहरों और पत्रकारों के पीछे जाएं जिन्होंने मेरे और पीआर लोगों के बारे में फर्जी खबरें फैलाईं, जो शातिर स्मीयर अभियानों के पीछे थे।” मीडिया पोस्ट।

उन्होंने आगे लिखा, “सबका पीछा करो !! उनके जीवन को नरक बना दो क्योंकि उन्होंने मुझे इतना परेशान किया! कानून और न्याय ने मुझे विफल कर दिया है लेकिन मुझे इस महान राष्ट्र के लोगों पर विश्वास है।” तनुश्री ने पोस्ट को यह कहते हुए समाप्त किया: “जय हिंद … और अलविदा! फिर मिलेंगे …”

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, शुरू किया #METOO आंदोलन

- Advertisement -

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर 2008 में अपनी फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर फिल्म के लिए एक विशेष डांस नंबर की शूटिंग के दौरान उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था और उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। हालांकि, पाटेकर ने सभी आरोपों का खंडन किया था। हालांकि, तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर केस क्लोजर रिपोर्ट में पुलिस ने उल्लेख किया कि गवाहों ने दावा किया कि उन्हें डांस सीक्वेंस में किए गए बदलावों के बारे में पता था। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि 2008 में की गई शिकायत में यौन उत्पीड़न का कोई जिक्र नहीं था।

बी समरी रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए तनुश्री ने पाटेकर को क्लीन चिट देने के लिए पुलिस की खिंचाई की और दावा किया कि गवाहों को “डराने से चुप करा दिया गया है।” 

- Advertisement -

तनुश्री दत्त ने आशिक बनाया आपने के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और ‘चॉकलेट: डीप डार्क सीक्रेट्स’, ‘भागम भाग’, ’36 चाइना टाउन’, ‘अपार्टमेंट’ आदि फिल्मों में अभिनय किया।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group