Saturday, April 17, 2021

TADAP : सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने रोमांटिक ड्रामा ‘तड़प’ से शुरुआत की

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], 2 मार्च (एएनआई): दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी आगामी ‘ तड़प ‘ में तारा सुतारिया के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं । फिल्म 24 सितंबर, 2021 को बड़े पर्दे पर आएगी। भारतीय फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नए प्रोजेक्ट के बारे में खबर साझा की। “अहान शेट्टी – तारा सुतारिया: SEPT 2021 में #TADAP ARRIVES … SEPT 2021 में #TADAP ARRIVES … # तड़प – #AhanStyty [#SunielShetty के बेटे] का एक्टिंग डेब्यू- 24 Sept 2021 को रिलीज़ होने के लिए,” तरन। लिखा था।

“कॉस्टार्स #TaraSutaria … #Telugu फिल्म # RX100 का रीमेक … #MilanLuthria द्वारा निर्देशित … #SajidNadiadwala द्वारा निर्मित … फॉक्स स्टार स्टूडियो प्रस्तुति,” उन्होंने कहा।

रिलीज की तारीख और अन्य विवरणों के साथ, फिल्म का एक पोस्टर भी गिरा दिया गया, जिसने दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया। पोस्टर में तारा को अहान को गले लगाते हुए देखा गया है।

- Advertisement -

दोनों एक तूफानी जगह पर खड़े दिखाई दे रहे हैं जबकि अहान अशांति के बीच तारा को बचाने और करीब रखने की कोशिश कर रहा है। पोस्टर ने फिल्म की रिलीज की तारीख भी दिखाई और उस पर लिखा एक पाठ भी आया, “एक अविश्वसनीय प्रेम कहानी।

” फिल्म ‘ तड़प ‘ साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले निर्मित की जा रही है और मिलन लूथरिया द्वारा अभिनीत की जा रही है। (एएनआई)

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

- Advertisement -

Latest article

_ _