Thursday, February 2, 2023
Homeबॉलीवुडसुशांत सिंह राजपूत की हुई थी हत्या! पोस्टमार्टम होते देखने वाले अस्पताल...

सुशांत सिंह राजपूत की हुई थी हत्या! पोस्टमार्टम होते देखने वाले अस्पताल के कर्मचारी का दावा, फिर उठी सीबीआई जांच की मांग

Sushant Singh Rajput was murdered! The claim of the hospital employee who saw the postmortem, again demanded a CBI inquiry

- Advertisement -

हाल ही में मुंबई के कूपर अस्पताल के कर्मचारी रूप कुमार ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। इसके बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की मांग उठने लगी है।

इसी बीच इस मामले में दिवंगत एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी प्रतिक्रिया देकर सीबीआई जांच की मांग की है।

- Advertisement -

दरअसल, कूपर अस्पताल के एक कर्मचारी का दावा किया है कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उनकी हत्या की गई थी। कर्मचारी का कहना है कि अभिनेता के शरीर पर फ्रैक्चर के निशान थे।

दावा है कि इस कर्मचारी ने कथित तौर पर 2020 में सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम होते देखा था। इस कर्मचारी के इस बड़े दावे के बाद से ही सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत एक बार फिर से ट्रेंड करने लगे हैं। लोग इस पूरे मामले की नए सिरे से जांच की मांग कर रहे हैं।

- Advertisement -

इसी बीच मंगलवार को सुशांत की बहन श्वेता कृति सिंह ने ट्वीट कर फिर से सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, अगर इस सबूत में थोड़ी भी सच्चाई है, तो हम सीबीआई से अपील करते हैं कि वह वास्तव में इसे गंभीरता से देंखे। हमें हमेशा से विश्वास रहा है कि आप लोग निष्पक्ष जांच करेंगे और हमें सच बताएंगे।

सीबीआई की क्लोजर रिपोर्ट ना मिलने के दर्द से हमारा दिल अभी भी कराह रहा है। साथ ही उन्होंने हैशटैग जस्टिसफॉर सुशांतसिंह राजपूत भी लगाया है। उन्होंने अस्पताल कर्मचारी रूपकुमार के लिए सुरक्षा की भी मांग की है। श्वेता कृति सिंह की पोस्ट पर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

- Advertisement -

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का केस काफी पहले बंद हो चुका है। जांच टीम ने कहा था कि अभिनेता ने आत्महत्या की थी। हालांकि सोशल मीडिया पर अभी भी उनकी आत्महत्या को लेकर कई तरह के सवाल सामने आते रहते हैं। सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून 2020 को संदिग्ध हालात में उनके मुंबई स्थित फ्लैट में मिला था।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments