Sunday, December 4, 2022
HomeबॉलीवुडState Of Siege Temple Attack Full HD Available For Download on Tamilrockers...

State Of Siege Temple Attack Full HD Available For Download on Tamilrockers and Other Torrent Sites

- Advertisement -

State Of Siege Temple Attack Full HD Available For Download on Tamilrockers and Other Torrent Sites एक अजीबोगरीब लहजे के साथ दाढ़ी वाले, कोमल आंखों वाले आतंकवादियों का एक समूह, और एक हैंडलर जो उन्हें फोन पर आदेश देता है। निर्दोष, असहाय लोग जिन्हें बंधक बना लिया गया है, कुछ ऐसे हैं जो जान बचाने के लिए वर्दीधारी पुरुषों के घुसने से पहले संपार्श्विक क्षति के रूप में समाप्त हो जाएंगे। 

दबाव बढ़ रहा है क्योंकि राजनेताओं को एक कड़ा फैसला लेने के लिए मजबूर किया जाता है – चाहे लोगों के जीवन के बदले में खूंखार आतंकवादियों का विनिमय करना हो। क्या ये परिदृश्य परिचित लगते हैं? खैर, अधिकांश टेरर-अटैक थ्रिलर इसी तरह आकार लेते हैं, और ZEE5 की नवीनतम पेशकश स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक अलग नहीं है।

- Advertisement -

अक्षय खन्ना के नेतृत्व में 110 मिनट की यह फिल्म उन सभी के लिए है जो भयानक, भारी हथियारों से लैस और बहादुर सैनिकों के बीच बिल्ली-और-चूहे का पीछा करते हुए देखना पसंद करते हैं, ‘देश के लिए कुछ भी कर सकते हैं’। लेकिन अगर आप मांस और खून के राक्षसों से जुड़ी एक दु: खद कहानी के सूक्ष्म उपचार की तलाश कर रहे हैं, जिसमें कई बेतरतीब ढंग से मारे गए हैं, तो आप गलत जगह पर हैं।

State Of Siege Temple Attack Download

- Advertisement -

फिल्म 24 सितंबर, 2002 को गुजरात के गांधीनगर में अक्षरधाम मंदिर पर 2002 के आतंकी हमले को चुनती है। दो हथियारबंद लोगों ने एक राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) कमांडो और गुजरात पुलिस के दो अधिकारियों सहित 33 लोगों की हत्या कर दी और 80 लोग घायल हो गए। यह हमला गोधरा दंगों के बाद हुआ था। 

लेकिन, लेखक विलियम बोर्थविक और साइमन फैंटुज़ो ने केवल आतंकवादियों को मारने और बंधकों को बचाने में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) के कमांडो की भूमिका पर ध्यान केंद्रित किया है। ऐसा करने में, वे हमले के तथ्यों से दूर रहे, निश्चित रूप से, किसी भी नतीजे से बचने के लिए। फिल्म डिस्क्लेमर के साथ खुलती है, “यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और उन घटनाओं के संदर्भ का रचनात्मक दृश्य और मनोरंजन है”।

इससे पहले कि हम कृष्ण धाम मंदिर (अक्षरधाम के लिए इस्तेमाल किया गया नाम) तक पहुँचें, निर्माता हमें कहानी के प्रमुख खिलाड़ी कमांडो हनुत सिंह (अक्षय खन्ना) से परिचित कराते हैं। एक प्रभावी उद्घाटन दृश्य में, हम देखते हैं कि हनुत सिंह जम्मू और कश्मीर में एक मिशन का नेतृत्व कर रहा है, और यह इस मिशन की विफलता है जो उसे खुद को साबित करने का एक उद्देश्य देता है और बताता है कि वह कभी भी बिंदु पर शूटिंग क्यों नहीं करता ।

State Of Siege Temple Attack Full HD Available For Download

फिर हम एक और कमांडो (गौतम रोडे) से मिलते हैं, जो एक खुशहाल शादीशुदा आदमी है जो अपने पहले बच्चे के जन्म की प्रतीक्षा कर रहा है। लेकिन वह राष्ट्र के लिए अपने कर्तव्य और अस्पताल में अपनी पत्नी की देखभाल के बीच फटा हुआ है।

इन दो कमांडो के अलावा, हमें उन पात्रों में से कोई भी पता नहीं है जो हमें मानसिक और भावनात्मक रूप से पीड़ितों और बचे लोगों के बीच रखने और उनके दर्द को महसूस करने में मदद कर सकते थे। मंदिर में कोई भी आगंतुक नहीं है

जिसकी मृत्यु आपको हिला देगी क्योंकि लेखक उन्हें केवल कागज के कटआउट से उठने नहीं देते हैं। यह मुझे मुंबई में कुख्यात 26/11 हमले के आधार पर एंथनी मारस द्वारा शानदार ढंग से बनाए गए होटल मुंबई की याद दिलाता है। वहां, हमें होटल के कर्मचारियों और मेहमानों के माध्यम से मानव स्वभाव की जटिलता का अनुभव हुआ, जो अच्छाई के प्रतीक थे और धर्म के नाम पर ब्रेनवॉश किए जाने वाले आतंकवादी।

State Of Siege Temple Attack Full HD Download

हालाँकि, घेराबंदी की स्थिति: मंदिर का हमला किसी भी भावना को जगाने से कम है। अंत में, फिल्म से जो निकलता है वह अच्छे और बुरे के बीच एक बारीक रेखाचित्र, भाषाई लड़ाई है। यह आपको अपनी सीट के किनारे पर कभी नहीं ले जाता है क्योंकि आप इस शैली के सभी ट्रॉप को जानते हैं और निर्माता कभी भी कुछ अलग करने की कोशिश नहीं करते हैं।

यह केवल अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किए गए एक्शन दृश्यों और दृश्यों में है जहां एनएसजी अपनी कार्य योजना पर चर्चा करता है जहां निर्देशक केन घोष हमें फिल्म में खींचते हैं। साथ ही, अक्षय खन्ना, अधिकतम स्क्रीनटाइम के साथ, अपने सुरक्षा कमांडर को विश्वसनीय बनाते हैं। गौतम रोडे और विवेक दहिया पर्दे पर जितने भी कम समय में हैं, अपना काम भी बखूबी करते हैं।

State Of Siege Temple Attack Full Movie 720

अगर इसे 2002 के अक्षरधाम आतंकी हमले की रीटेलिंग के रूप में प्रचारित नहीं किया गया होता, तो स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक एक अच्छी थ्रिलर हो सकती थी। लेकिन जब आप इसमें प्रवेश करते हैं तो भारत के सामने आए ऐतिहासिक संकट में से एक में अंतर्दृष्टि की उम्मीद करते हैं, आप निराश हो जाते हैं।

State of Siege Temple Attack Zee5 Movie Download Trailer

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं. बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

State Of Siege Temple Attack full movie Aksahy khanna Director

घेराबंदी के राज्य: मंदिर हमला मूवी  की गई है  लीक  पर  टोरेंट चुंबक ,  तमिल रॉकर्स  और  filmyzilla ,  filmyhit ,  वीडियो ,  mp4moviez ,  क्षेत्र में  जगह। LnTrend  Team के अनुसार  आपको यह  फिल्म  On  Sea5 देखनी होगी ।

मेजर हनुत यानी अक्षय खन्ना को नागरिकों को बचाते हुए देखना बहुत अच्छा होगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अक्षय की यह पहली फिल्म होगी।

केन घोष द्वारा निर्देशित फिल्म में गौतम रोडे, विवेक दहिया, अभिमन्यु सिंह, अक्षय ओबेरॉय और मंजरी फडनीस भी हैं। स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक 9 जुलाई 2021 को ZEE5 पर रिलीज होगी।

स्टेट ऑफ सीज टेंपल अटैक फिल्मीजिला में फुल मूवी डाउनलोड: आजकल हम स्टेट ऑफ सीज टेंपल अटैक मूवी ऑनलाइन फिल्मीजिला देख सकते हैं जो गूगल पर ट्रेंड कर रहा है। आपको आश्चर्य हो सकता है कि क्या स्टेट ऑफ़ सीज टेम्पल अटैक मूवी ऑनलाइन देखना सुरक्षित है? जांचें कि क्या मूवी डाउनलोड करना सुरक्षित है या स्टेट ऑफ सीज टेंपल अटैक मूवी का उपयोग ऑनलाइन फिल्मीज़िला देखें? आपके सभी प्रश्नों के लिए हमने इस लेख में तुरंत जानकारी प्रदान की है।

State Of Siege Temple Attack Full HD Watch Online

अलग-अलग लोग हैं जो अभी भी मुफ्त में मूवी देखते या डाउनलोड करते हैं। हाल ही में लोगों ने State of Siege Temple Attack Movie Watch Online Filmyzilla और State of Siege Temple Attack Movie Watch Online Filmyzilla की खोज शुरू की। लोगों को पता होना चाहिए कि टोरेंट वेबसाइटों से मूवी, मूवी देखने या डाउनलोड करने पर जोखिम कारक क्या हैं। 

आपको आश्चर्य हो सकता है कि स्टेट ऑफ सीज टेम्पल अटैक मूवी ऑनलाइन देखना सुरक्षित है, लेकिन वास्तविक तथ्य नहीं है। टोरेंट वेबसाइटों से मूवी, मूवी या किसी भी टीवी शो को डाउनलोड करना सुरक्षित नहीं है। यहां इस लेख में, आप सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ताकि आप टोरेंट वेबसाइटों से अवगत हो सकें।

स्टेट ऑफ़ सीज टेंपल अटैक मूवी ऑनलाइन देखें Filmyzilla – क्या यह सुरक्षित है?

ज्यादातर लोग सब कुछ मुफ्त में पाने की सोच सकते हैं और वे इसे पाने के लिए अलग-अलग तरीके खोजते हैं। इसी तरह, स्टेट ऑफ सीज टेंपल अटैक मूवी वॉच ऑनलाइन Filmyzilla Google पर सबसे अधिक ट्रेंडिंग टॉपिक है, जहाँ बहुत से लोग मूवी को मुफ्त में देखना चाहते थे। क्या यह कानूनी है? कोर्स नंबर, टेलीग्राम ऐप जो अवैध रूप से मूवी लिंक, मूवी लिंक लीक करता है। आपको स्टेट ऑफ सीज टेंपल अटैक मूवी ऑनलाइन फिल्मीज़िला मिल सकती है, लेकिन उन लिंक का उपयोग करना अवैध है क्योंकि वे आपके विवरण जैसे बैंक खाते, संपर्क विवरण आदि को हैक कर सकते हैं। इसलिए लोगों से अनुरोध है कि वे ऐसे लिंक से बचें।

स्टेट ऑफ़ सीज टेंपल अटैक मूवी ऑनलाइन देखें Filmyzilla और इसके जोखिम कारक – क्या यह कानूनी है?

जैसा कि ऊपर बताया गया है कि जब आप अवैध टोरेंट वेबसाइटों पर जाते हैं तो बहुत सारे जोखिम कारक होते हैं। टोरेंट वेबसाइट अवैध रूप से मूवी, मूवी को अपनी वेबसाइट पर लीक कर देती है। कॉपीराइट की गई सामग्री की चोरी करना अवैध है और यदि आप टोरेंट वेबसाइटों पर जाते हैं तो आपका डिवाइस हैक हो सकता है। हाल ही में ट्रेंडिंग टॉपिक State of Siege Temple Attack Movie Watch Online Filmyzilla ने लोगों को दीवाना बना दिया है। लेकिन सुनिश्चित करें कि टोरेंट वेबसाइटों का उपयोग न करें, हमेशा कानूनी रूप से अपनी पसंदीदा मूवी मूवी देखें। आशा है कि यह लेख दर्शकों के लिए टोरेंट वेबसाइटों के पीछे के जोखिम कारकों को जानने में मददगार हो सकता है।

State of Siege Temple Attack Zee5 Movie Download Trailer Download From Telegram Can Be Downloaded From  Filmy4wap, Mp4moviez, Moviespur, Movie Counter, Yts, Bollyshare, 1337x, Madras Rockers, 7starhd, Downloadhub, Teluguwap, Kuttymovies, Gomovies, Pagalworld, Moviesda, Djpunjab , Bolly4u, Todaypk, Filmywap, 9xmovies, Filmyzilla, Jio Rockers, Timilogi, Worldfree4u, 123 Meviz, Isaimini, Movierulz, Khatrimaza, Tamilrockers, Filmywap, SSR Movies, Putlocker, RDXHD, Tamilgun.

Series  Free Movies From Various Illegal Pirated Website Like Filmy4wap, Mp4moviez, Moviespur, Movie Counter, Yts, Bollyshare, 1337x, Madras Rockers, 7starhd, Downloadhub, Telugu, Kuttymovies, Gomovies, Pagalworld, Moviesda, Djpunjab, Bolly4u, Todaypk, Filmywap, 9xmovies, Filmyzilla, Jio Rockers,
Timilogi, Worldfree 4U, 123 Meviz, Isaimini, Movierulz, Khatrimaza, Tamilrockers, Filmywap, SSR Movies, Putlocker, RDXHD, Tamilgun in different resolution sizes like 300p, 480p, 720p, 1080p and different Video in different formats such as AVI, WMV, MKV, MP4, etc.

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं. बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments