Sunday, December 4, 2022
Homeबॉलीवुडमहारानी’ पर हंगामा बिहार में, राबड़ी देवी के कनेक्शन से भड़की लालू...

महारानी’ पर हंगामा बिहार में, राबड़ी देवी के कनेक्शन से भड़की लालू की बेटी।

- Advertisement -

डेस्क।सोनी लिव के नए वेब सीरीज महारानी (Maharani Web Series) को लेकर बिहार की सियासत उबाल पर है. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू यादव (Lalu Prasad) की पत्नी राबड़ी देवी से जोड़कर देखे जा रहे इस वेब सीरीज को लेकर लालू-राबड़ी की बेटी रोहिणी (Rohin Acharya) खासी नाराज हैं.

दरअसल, बिहार में राबड़ी देवी के मुख्यमंत्री बनने की कहानी से प्रेरित बताकर कई लोग इसका उपहास भी उड़ा रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपनी मां यानि राबड़ी देवी के साथ एक फोटो शेयर करके बुद्धिजीवी शब्द पर खूब वार किया है.

- Advertisement -


रोहिणी ने लिखा है- बालिकागृह कांड भी..एक धारावाहिक का हिस्सा नहीं था..बिहार के इतिहास में दर्ज हुआ काला धब्बा है. पढ़े-लिखे बुद्धिजीवी के ही द्वारा रचा गया राक्षसी कारनामा है.. नोट..श्रीमती राबड़ी देवी को अनपढ़ महिला कहकर उपहास उड़ाने वाले उन बुद्धिजीवी राक्षसों का जवाब है…

सीएम नीतीश पर हमला : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से कोरोना में अनाथ हुए बच्चों को हर माह 1500 रुपये दिए जाने की घोषणा पर भी रोहिणी ने हमला बोला है. रोहिणी ने एक दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि यही फुर्ती पहले दिखला जाते. ऑक्सीजन, वेंटिलेटर और हॉस्पिटल को समय रहते चुस्त-दुरुस्त कर लिया होता तो हजारों जानें तड़प-तड़प कर यूं न गई होतीं. हर बार की भांति अपनी नाकामी को छुपाने का यही तेरा चाल है.

- Advertisement -

क्या बुद्धिजीवियों का यही काम है?लोग मर रहे, सो रही सरकार- राबड़ी देवी पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी सरकार को घेर रही हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि बिहार के एक-एक गांव में 100-100 लोग मर रहे हैं, लेकिन फिर भी नीतीश सरकार सो रही है।

Also read- https://khabarsatta.com/astrology-and-architectural/goddess-chalisa-should-be-recited-on-which-day-to-get-money/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments