HOME

WhatsApp

Google News

Shorts

Facebook

Home » बॉलीवुड » Pushpa 2 Shooting: अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग के बीच हादसा, बस का हुआ एक्सीडेंट

Pushpa 2 Shooting: अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग के बीच हादसा, बस का हुआ एक्सीडेंट

By Anshul Sahu

Published on:

Follow Us
PUSHPA-2

Join WhatsApp

Join Now

Join Telegram

Join Now

Pushpa 2 Shooting: पुष्पा 2 अल्लू अर्जुन की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके निर्माता वर्तमान में फिल्म के लिए मेहनत कर रहे हैं। फिल्म के एक प्रमोशन वीडियो के बाद से उनकी खूब चर्चा हो रही है।

हाल ही में, इस फिल्म की टीम को लेकर एक चिंता का सामना करना पड़ा है। खबर है कि फिल्म की शूटिंग के बाद जब टीम बस से वापस लौट रही थी, तो एक दुर्घटना में वह प्रभावित हो गई है।

‘पुष्पा 2’ की शूटिंग के बाद, फिल्म के कलाकारों को हैदराबाद लौटने के लिए आंध्र प्रदेश से उन्हें ले जाने वाली एक बस बुधवार को तेलंगाना के नलगोंडा जिले में हादसे में फंस गई, जिसमें दो लोग घायल हो गए। बस ने हैदराबाद-विजयवाड़ा राजमार्ग पर नारकेटपल्ली के पास स्थित एक ठिकाने पर खड़ी आरटीसीआई बस के साथ टक्कर मारी। 2024 में रिलीज होने वाली है।

इस फिल्म के निर्माताओं ने पिछले महीने ‘पुष्पा: द रूल’ का पहला पोस्टर जारी किया था, जो ‘पुष्पा: द राइज’ नामक एक  बहुप्रतीक्षित सीक्वल है। फिल्म के निर्माताओं ने अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के पहले शाम को पोस्टर और एक वीडियो जारी किया था। सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म का 2024 में रिलीज होने की संभावना है।

Leave a Comment