Tuesday, September 27, 2022
Homeबॉलीवुडअनरिलिज्ड 'Habit' सॉन्ग की तस्वीरें वायरल, सिडनाज की केमिस्ट्री को देख फैंस...

अनरिलिज्ड ‘Habit’ सॉन्ग की तस्वीरें वायरल, सिडनाज की केमिस्ट्री को देख फैंस हुए इमोशनल

- Advertisement -

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय थी। जो सिद्धार्थ के निधन के बाद टूट गई है। सिद्धार्थ के आकस्मिक निधन बाद सोशल मीडिया दोनों की तस्वीरें और पुराने वीडियोज खूब वायरल हो रहे है। वहीं उनका एक बीटीएस खूब वायरल हो रहा है। जो उनके आने वाले गाने ‘हैबिट’ का है।


हाल ही में कुछ बिहाइंड द सीन की तस्वीरें और म्यूजिक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं।

- Advertisement -

सिडनाज के आने वाले संगीत वीडियो, ‘हैबिट’ का फोटो प्रशंसकों के बीच ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को श्रेया घोषाल द्वारा गाया गया था।


वीडियो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी खूबसूरत लग रही है और इसने फैंस को इमोशनल कर दिया है। दोनों वीडियो शूट करने के लिए गोवा गए थे। हालांकि, रिपोटरें के अनुसार इसकी शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी।

- Advertisement -


सिद्धार्थ और शहनाज को अलग-अलग पोज देते हुए देखा जा सकता है। एक फोटो में सिड बैठे और मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं तो दूसरी में उन्हें सन लाउंजर पर बैठे हुए दिखाया गया है। और सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग वह है जिसमें सिद्धार्थ शहनाज की कलाई को चंचलता से घुमाते हैं। दोनों एक दूसरे में खोए नजर आते हैं।
प्रशंसकों ने गाने के निमार्ताओं से संगीत वीडियो जारी करने का आग्रह किया है।

पोस्ट की गई कुछ टिप्पणियों में कहा गया है। सच्ची प्रेम कहानियों का कभी अंत नहीं होता। ‘हैबिट’ साथ में उनका आखिरी गाना है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group