Monday, February 6, 2023
HomeबॉलीवुडKiara Sidharth Marriage : कियारा आडवाणी इस दिन अपनी और सिद्धार्थ की...

Kiara Sidharth Marriage : कियारा आडवाणी इस दिन अपनी और सिद्धार्थ की शादी की तारीख का करेंगी ऐलान

Kiara Siddharth Marriage: Kiara Advani will announce her and Siddharth's wedding date on this day

- Advertisement -

Kiara Sidharth Marriage : बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी काफी दिनों से रिलेशनशिप में हैं। दोनों को कई बार पार्टियों और पब्लिक प्लेस पर साथ देखा जा चुका है। अब खबरें आ रही हैं कि कियारा-सिद्धार्थ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

पता चला कि वे पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी के लिए वेन्यू ढूंढ रहे थे। अब उन्हें वेन्यू मिल गया है और कहा जा रहा है कि वे जल्द ही अपनी शादी की डेट अनाउंस करेंगे। कियारा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है।

- Advertisement -

जैसा कि उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में 2 दिसंबर का जिक्र किया है, ऐसी अफवाहें हैं कि वह 2 दिसंबर को अपनी शादी की तारीख की घोषणा करेंगी।

Kiara Sidharth Marriage : कियारा आडवाणी इस दिन अपनी और सिद्धार्थ की शादी की तारीख का करेंगी ऐलान

कियारा ने अपना एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह बेहद खुश नजर आ रही हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘अब और राज़ नहीं रख सकती। 2 दिसंबर का इंतजार करें। कियारा का ये वीडियो इस वक्त काफी चर्चा में है. इस वीडियो पर उनके फैन्स अभी से ही कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

- Advertisement -

कियारा और सिद्धार्थ के जल्द ही शादी करने की अफवाह थी। ‘कॉफी विद करण’ के एपिसोड में शाहिद कपूर ने भी अपनी शादी का हिंट दिया था। उन्होंने कहा था, “इस साल के अंत में एक बड़ी घोषणा के लिए तैयार रहें और यह किसी फिल्म के बारे में नहीं है।” तो क्या सिद्धार्थ और अपनी शादी की तारीख का ऐलान करेंगी कियारा? और अगर केली करती हैं, तो उनके प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि वह क्या होंगी।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments