Monday, August 15, 2022
HomeबॉलीवुडKGF-2 Powerful Trailer Release: 'हिंसा, हिंसा, हिंसा, मुझे यह पसंद नहीं है'; 

KGF-2 Powerful Trailer Release: ‘हिंसा, हिंसा, हिंसा, मुझे यह पसंद नहीं है’; 

KGF Chapter 2 Trailer: 'Violence, Violence, Violence, I Don't Like It'; KGF-2 Powerful Trailer Release

- Advertisement -

KGF-2 Powerful Trailer Release: केजीएफ चैप्टर-2 का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आज रिलीज हो गया। कन्नड़ सुपरस्टार सफलता की (यश) KGF फिल्म ने फैंस को दीवाना बना दिया था। पहले पार्ट के सुपरहिट होने के बाद फैंस को दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार था। 

आखिरकार आज इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर में एक्शन के साथ 2 मिनट 56 सेकेंड संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन का लुक सभी को आकर्षित कर रहा है. 

KGF-2 Powerful Trailer Release

- Advertisement -

केजीएफ अगले महीने 14 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है, जो सबसे बड़ी फिल्मों में से पहली है सफलता के बाद इस दूसरे पार्ट के भी बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाने की उम्मीद है. सोशल मीडिया पर KGF-1 की सफल फैन फॉलोइंग और युवाओं में इसका जबरदस्त क्रेज। 

उसके बाद अब दूसरे पार्ट का ट्रेलर देखकर फैन्स सचमुच पागल हो रहे हैं. सफलता के साथ संजय दत्त, श्रीनिधी शेट्टी,रवीना टंडन ट्रेलर में प्रकाश राज और मालविका अविनाश भी नजर आ रहे हैं.

- Advertisement -

‘हिंसा … हिंसा … हिंसा’
केजीएफ 2 के ट्रेलर में पहले से कहीं अधिक एक्शन, अधिक गहन संवाद और अधिक चरित्र हैं। रिलीज होते ही KGF 2 का ट्रेलर वायरल हो गया है. ट्रेलर की शुरुआत केजीएफ में बाज के मारे जाने के बाद हुई घटना से होती है। 

इस पर प्रकाश राज कहते हैं- ये खून से लिखी कहानी है, स्याही से नहीं बनेगी। उसके बाद यश कहते हैं, ‘हिंसा…हिंसा…हिंसा, मुझे हिंसा पसंद नहीं है, लेकिन मुझे हिंसा पसंद है।’

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group