Saturday, March 6, 2021

KGF 2 Teaser: Yash ने Machine Gun से जलाई सिगरेट, Social Media पर मचाया तहलका

गुरुवार रात साउथ एक्टर यश (Yash) की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF 2) का टीजर रिलीज कर दिया गया। इस टीजर का एक सीन खासा वायरल हो रहा है। इस सीन को लेकर फैंस कई कमेंट कर कर रहे हैं।

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

साउथ एक्टर यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF 2) KGF 2 Teaser को लेकर फैंस में खासा क्रेज है। इस क्रेज को देखते हुए मेकर्स ने एक्टर यश के जन्मदिन (8 जनवरी) से ठीक पहले ही ‘KGF 2 Teaser’ का टीजर रिलीज किया। इसमें यश के लुक को देखकर फैंस एकदम क्रेजी हो गए। टीजर शानदार है और एक्शन से भरपूर है। टीजर में संजय दत्त (Sanjay Dutt) के लुक को अधिक रिवील नहीं किया गया है। केवल बैक या साइड पॉर्शन ही दिखाया गया है। 

टीजर का एक सीन खासा वायरल हो रहा है। इस सीन में एक्टर यश मशीन गन से धड़ाधड़ गोलियां चलाकर कारों को हवा में उछाल देते हैं। इसके बाद जब मशीन गन गर्म होकर एक लाल हो जाती है तो वे उससे अपनी सिगरेट जलाते हैं। इस सीन में यश का स्वैग देखकर फैंस फिल्म को लेकर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। देखिए फिल्म का टीजर…

- Advertisement -

मालूम हो, ‘केजीएफ- 2’ फिल्म 2018 में आई फिल्म ‘KGF- 1’ का सीक्वल है। इस सीक्वल फिल्म में संजय दत्त ‘अधीरा’ का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के पहले पार्ट में यश ने गरुड़ा से दो-दो हाथ किए थे। इस फिल्म में रॉकी अधीरा के साथ लड़ाई करते नजर आएंगे।

KGF 2 Teaser: Yash ने Machine Gun से जलाई सिगरेट, Social Media पर मचाया तहलका

KGF CHAPTER 2: KGF CHAPTER 2 के प्रशंसकों के लिए बहुत ही अच्छी खबर है, यश स्टार, केजीएफ पार्ट -2 (KGF CHAPTER 2) का टीज़र निर्माताओं द्वारा 7 जनवरी 2021 को रिलीज़ कर दिया है. KGF टीम ने इसकी घोषणा करते हुए एक ट्वीट किया है, KGF CHAPTER 2 का टीज़र 7 जनवरी विनम्र फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के Official Youtube Channel पर को रिलीज हुआ – निर्देशक प्रशांत नील ने एक ट्वीट करके जानकारी दी है.

- Advertisement -

प्रथम टीएनएम एक रिपोर्ट के अनुसार, टीम ने हाल ही में हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग की। सूत्रों के अनुसार, दृश्य सफलता का एक उच्च ओकटाइन संकेत होगा। संजय दत्त, जो यश के साथ फिल्म का हिस्सा भी हैं। उनके सिक्स-पैक एब्स फिल्म के लिए इस गहन लड़ाई अनुक्रम का मुख्य आकर्षण होंगे। संजय दत्त, आदिरा की मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका में।

यह भी पढ़े :  Nadiyon Paar song पर Janhvi Kapoor का धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  Bigg Boss किसी का करियर नहीं बनाता, लोगों के सिर पर बस 6 महीने इसका ख़ुमार रहता है’