HomeबॉलीवुडUP के CM YOGI ADITYANATH से मिलने के बाद 'सम्मानित' महसूस कर...

UP के CM YOGI ADITYANATH से मिलने के बाद ‘सम्मानित’ महसूस कर रही हैं कंगना रनौत, शेयर की कुछ ख़ास तस्वीरें

Kangana Ranaut is feeling 'honoured' after meeting UP CM YOGI ADITYANATH, share some special pictures

- Advertisement -

नई दिल्ली : बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने आज लखनऊ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की।

दोनों हस्तियों के बीच शिष्टाचार मुलाकात इस रविवार शाम को हुई थी, दोनों की मुलाकात पिछले साल 2 अक्टूबर को हुई थी।

- Advertisement -

इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को साझा करते हुए, कंगना ने अपनी पोस्ट को कैप्शन देते हुए कहा, “आज मुझे हाल के चुनावों में जबरदस्त जीत के बाद महाराज @myogi_adityanath जी से मिलने का सौभाग्य मिला … यह एक अद्भुत शाम थी महाराज जी की करुणा, चिंता और गहरी भावना। शामिल होने से मुझे विस्मित करना कभी बंद नहीं होता.. मैं खुद को सम्मानित और प्रेरित महसूस करता हूं…”

कंगना योगी आदित्यनाथ के व्यक्तित्व की मुखर समर्थक रही हैं, और इससे पहले उन्होंने विधानसभा चुनाव 2022 में यूपी के सीएम को उनकी शानदार जीत पर बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था।

- Advertisement -

अभिनेता हाल ही में उस समय चर्चा में आया जब उसने एक घटना के बारे में खोला जहां उसके शुरुआती दिनों में उसका यौन उत्पीड़न किया गया था।

कंगना के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में बड़ा खुलासा हुआ जब प्रतियोगी और पूर्व कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने यौन शोषण के साथ अपने मुठभेड़ के बारे में खोला।

- Advertisement -

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कंगना रनौत की आगामी फिल्म ` धाकड़` 20 मई को रिलीज होने की उम्मीद है।

वह `तेजस` में भी काम करने के लिए तैयार हैं, जो इस साल 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है, जबकि वह जल्द ही फिल्म `टीकू वेड्स शेरू` के साथ एक निर्माता के रूप में अपना डिजिटल डेब्यू भी करेगी।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments