HomeबॉलीवुडJug Jugg Jeeyo trailer out: वरुण धवन, कियारा आडवाणी चाहते हैं तलाक,...

Jug Jugg Jeeyo trailer out: वरुण धवन, कियारा आडवाणी चाहते हैं तलाक, मल्टी-स्टारर फैमिली-ड्रामा है सरप्राइज से भरा

राज मेहता निर्देशित फिल्म 'जुग जग जीयो' का ट्रेलर आखिरकार निर्माताओं ने आज रिलीज कर दिया। फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं और 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

- Advertisement -

मुंबई: फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आखिरकार यहां है, क्योंकि धर्मा प्रोडक्शंस ने रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर जारी किया। राज मेहता निर्देशित यह फिल्म प्यार, रोमांस, ड्रामा और एक शादी की पृष्ठभूमि में एक अप्रत्याशित पारिवारिक पुनर्मिलन से भरी हुई है।

ट्रेलर वीडियो की शुरुआत कियारा आडवाणी और वरुण धवन ने अपनी शादी का जश्न मनाते हुए की, लेकिन चीजें एक अप्रत्याशित मोड़ लेती हैं जब वे तलाक का फैसला करते हैं लेकिन अपने फैसले को अपने परिवारों से गुप्त रखते हैं। 

- Advertisement -

इस सब के बीच, वरुण पूरी तरह से हैरान रह गए क्योंकि उन्हें पता चला कि उनके पिता (अनिल कपूर) भी उनकी मां (नीतू कपूर) को तलाक देने की योजना बना रहे हैं। उसे यह भी पता चलता है कि उसके पिता को दूसरी महिला (टिस्का चोपड़ा) से प्यार हो गया है। 

उसकी माँ, नीतू, जो अपने पति की योजना से पूरी तरह अनजान है, अपने बेटे के अलग होने के फैसले का विरोध करती है और घोषणा करती है कि इस घर में कभी तलाक नहीं हुआ और न ही भविष्य में कभी होगा। 

- Advertisement -

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर, धर्मा मूवीज ने लगभग 3 मिनट लंबा ट्रेलर साझा किया, जिसके अनुसार ऐसा लगता है कि यह फिल्म रिश्तों की जटिलताओं के बारे में होगी, जिसमें उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “एक परिवार प्यार, हँसी पर बनता है, आँसू, क्षमा और एक साथ! इस विशेष परिवार और आश्चर्य से भरे उनके पुनर्मिलन के साथ एक ही समय में इसका अनुभव करें! #JJJTrailer अभी बाहर! #JugJuggJeeyo 24 जून को सिनेमाघरों में आ रहा है!”

कियारा आडवाणी ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, “प्यार, हंसी, आंसुओं और कई आश्चर्यों के साथ छिड़के गए सबसे बड़े पारिवारिक पुनर्मिलन का अनुभव करें! #JJJTrailer out now #JugJuggJeeyo 24 जून को सिनेमाघरों में आ रहा है!” 

- Advertisement -

फिल्म की स्टार कास्ट में वरुण धवन, अनिल कपूर, मनीष पॉल, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और यूट्यूबर प्राजक्ता कोली शामिल हैं। नीतू कपूर सात साल में उनकी पहली परियोजना ‘जुग जग जीयो’ के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। 

COVID19 के कारण कई देरी के बाद, फिल्म 24 जून, 2022 को रिलीज़ होने वाली है।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments