Wednesday, May 18, 2022

Hrithik Roshan और Farhan Akhtar का डांस विडियो वायरल: ऋतिक रोशन ने फरहान अख्तर की शादी में किया जबरदस्त डांस

Hrithik Roshan and Farhan Akhtar's dance video goes viral: Hrithik Roshan dances at Farhan Akhtar's wedding

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर शनिवार को खंडाला में शादी के बंधन में बंध गए। शादी में मेहमानों में शामिल अभिनेता ऋतिक रोशन का एक वीडियो अब ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें वह फरहान के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

रविवार को एक फैन अकाउंट ने फरहान और ऋतिक का जिंदगी ना मिलेगी दोबारा गाने सेनोरिटा पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया। वीडियो को शेयर करते हुए फैन ने लिखा, ‘फरहान अख्तर की शादी में इमरान और अर्जुन ZNMD के सेनोरिटा डांस को रीक्रिएट कर रहे हैं।

- Advertisement -

जिंदगी ना मिलेगी दोबारा 2011 में रिलीज हुई थी, फिल्म में फरहान और ऋतिक ने इमरान और अर्जुन नाम के पुराने दोस्तों की भूमिका निभाई थी। एक प्रशंसक ने वीडियो पर टिप्पणी की, “इतना स्वस्थ।” एक अन्य ने कहा, “दोस्ती के लक्ष्य।” वहीं एक ने लिखा, ‘अर्जुन और इमरान हमेशा’

एक अन्य वीडियो में, जिसे शनिवार को एक फैन अकाउंट द्वारा पोस्ट किया गया था, फरहान अपनी पत्नी शिबानी के साथ दिल चाहता है गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे थे। ऋतिक को भी गाने पर थिरकते हुए देखा गया, एक समय पर, उन्होंने फिल्म निर्माता फराह खान को गले लगाया, जो शादी का हिस्सा भी थीं

यह भी पढ़े :  सीएम शिवराज ने नन्हे बच्चों के साथ लगाए बरगद और नीम के पौधे
- Advertisement -

शादी शनिवार को फरहान के पिता जावेद अख्तर और उनकी पत्नी शबाना आजमी के खंडाला स्थित घर सुकून में हुई। इसमें फराह खान, रिया चक्रवर्ती, सतीश शाह, आशुतोष गोवारिकर और रितेश सिदवानी सहित कई हस्तियों ने भाग लिया। शिबानी की बहनें अनुषा दांडेकर, अपेक्षा दांडेकर और उनकी बेस्ट फ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी इस शादी में शामिल हुईं।

जावेद अख्तर ने दोनों की शादी की खबर की पुष्टि की। बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में जावेद ने कहा, ‘हां, शादी हो रही है। आराम करो, शादी की जो तैय्यारियां हैं (शादी की बाकी तैयारियां) जो कि वेडिंग प्लानर्स संभाल रहे हैं।

- Advertisement -

गुरुवार को फरहान और शिबानी ने मुंबई में अपनी मेहंदी सेरेमनी सेलिब्रेट की। कार्यक्रम का स्थान फरहान का मुंबई घर था और अतिथि सूची में शबाना आज़मी, अनुषा, रिया और अमृता अरोड़ा शामिल थे।

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article