Tuesday, August 9, 2022
Homeबॉलीवुड44 की उम्र में गीता मां को मिला हमसफर, शेयर की अपने...

44 की उम्र में गीता मां को मिला हमसफर, शेयर की अपने ब्‍वॉयफ्रैंड के साथ की तस्‍वीरें

- Advertisement -

बॉलीवुड कोरिओग्राफर गीता कपूर के जीवन में काफी उतार चढ़ाव रहा है। उन्‍होंने अपने करियर की शुरूआत मात्र 15 साल की उम्र से की और अब ये 44 साल की हो गई हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। लेकिन वह इन दिनों अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में है।


गीता की हमेशा शो में इस बात को लेकर टांग खिंचाई होती रहती थी, कि वो शादी कब करेंगी और अब लगता है कि वे इस बात को लेकर काफी सीरियस हो गई हैं। अब वो तुरंत शादी के मूड में हैं कि नहीं, ये बात तो स्पष्ट नहीं है, लेकिन खबर है, कि उन्होंने अपनी जिंदगी के प्यार को ढूंढ लिया है।

- Advertisement -


वो इन दिनों मॉडल राजीव खींची के साथ डेट कर रही हैं। इसकी चर्चा बॉलीवुड के गलियारे में जोरों सोरों से चल रही है। कई बार गीता राजीव के साथ दिखाई दी है। लकिन इन दोनों की तरफ से कोई भी ऐसी बात सुनने को नहीं मिली है।


सोशल माडिया पर गीता और राजीव की एक साथ आई कई तस्वीरों को आधार मानते हुए मीडिया के गलियारों में इन दोनों के बीच अफेयर का दावा किया जा रहा है। हांलाकि अभी तक इन दोनों की तरफ से इस तरह की खबरों पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है।

- Advertisement -


बताते चलें कि राजीव और गीता दोनों कोरिओग्राफर हैं और राजीव कोरिओग्राफर होने के साथ साथ एक्टर और डायरैक्टर भी हैं। इतना ही नहीं राजीव न्यूयोर्क के मेडिसिन स्कवेर में नरेंद्र मोदी के लिए भी इवेंट में कोरिओग्रफर भी किया है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group