Thursday, May 26, 2022

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की उदयपुर में होने वाली शादी में आने वाले पहले मेहमान का खुलासा

First guest to attend Katrina Kaif and Vicky Kaushal's wedding in Udaipur revealed

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

अगले महीने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की बारात में कौन शामिल होगा? खैर, अब हम जानते हैं। विक्की के निर्देशक शशांक खेतान (जो इस साल की शुरुआत में वरुण धवन की शादी में शामिल हुए थे) इसमें शामिल होंगे और पुष्टि होने वाले पहले मेहमानों में से एक हैं। पारंपरिक पंजाबी शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर में 14वीं सदी के खूबसूरत किले में होगी। 

किला, जिसमें दो महल और दो मंदिर हैं, को सिक्स सेंस रिसॉर्ट और स्पा में बदल दिया गया है, जिसमें बरवारा झील भी है और कहा जाता है कि जोड़े ने अपने आगामी विवाह के लिए पूरे रिसॉर्ट को बुक कर लिया है, जिसमें उनकी टीम सुरक्षा देख रही है। दैनिक स्तर पर व्यवस्था
 
” कैटरीना और विक्की की शादी”9 दिसंबर को होने की उम्मीद है, जबकि सगाई, मेहंदी और संगीत समारोह 7 और 8 दिसंबर को होंगे। यह पारंपरिक और आधुनिक का मिश्रण होगा जिसमें युगल सब कुछ छोटी से छोटी जानकारी की योजना बना रहे होंगे। यह उनके जीवन का सबसे खास अवसर है और वे यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हर स्मृति एक क़ीमती हो। फिल्म निर्माता शशांक खेतान, जिन्होंने हाल ही में समाप्त हुई गोविंदा मेरा नाम में विक्की का निर्देशन किया है, अभिनेता की बारातियों के हिस्से के रूप में शादी में शामिल हो रहे हैं। 

यह भी पढ़े :  भूलभूलैया-2 के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंचें कार्तिक आर्यन और कियारा आडवानी, जमकर उठाया पोहे-जलेबी का लुत्फ
- Advertisement -

कपल के करीबी दोस्त करण जौहर भी वहां होंगे। जबकि कैटरीना के दल में निर्देशक फराह खान और जोया अख्तर के शामिल होने की उम्मीद है। जहां केजेओ से विक्की की ओर से संगीत को कोरियोग्राफ करने की उम्मीद है, वहीं फराह, जो कैटरीना के बहुत करीब हैं, जाहिर तौर पर इसे अभिनेत्री की तरफ से करेंगी। 

शशांक पहले वेडिंग गेस्ट हैं जिनकी पुष्टि हुई है। वह शादी में शामिल होने के लिए अपने निर्देशन में बनी फिल्म डोनो मिले इस तारा से नवोदित शनाया कपूर अभिनीत एक संक्षिप्त ब्रेक लेंगे। करण और फराह वर्तमान में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए दिल्ली में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट पर एक रोमांटिक ट्रैक की शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन उम्मीद है कि यह पहले खत्म हो जाएगा।

- Advertisement -

कैटरीना के करीबी अर्पिता शर्मा और अलवीरा अग्निहोत्री भी शादी में शामिल होंगे लेकिन उनके भाई सलमान, जिन्होंने इस रिश्ते और शादी को प्रोत्साहित किया, हो सकता है कि वह एक शो के लिए यूएई में होने के कारण शामिल न हो सकें। कैटरीना के दोस्त अली अब्बास जफर दुबई में शाहिद कपूर के साथ अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं, इसलिए हो सकता है कि वह शादी में भी न आ पाएं।”

शादी के लिए, दंपति यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि परिवार और दोस्तों के लिए एक भव्य लेकिन विशेष कार्यक्रम के लिए कोई खर्च नहीं किया जाए। “मीडिया के पास मोबाइल फोन की अनुमति नहीं है, जैसे कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी (जो दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई थी)।

यह भी पढ़े :  TMKOC: तारक मेहता के उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर, Shailesh Lodha ने की शो छोड़ने की घोषणा, ट्वीट में लिखी ये बात
- Advertisement -

उन्होंने पूरे होटल को बुक किया है, जिसमें प्रत्येक कमरे की कीमत लाखों में है। रुपये का। यह सिर्फ एक हाई प्रोफाइल शादी नहीं है, बल्कि तीन करोड़ से अधिक की लागत वाली है। रिसॉर्ट में 48 सुइट हैं और कहा जाता है कि जोड़े ने गोपनीयता बनाए रखने और इसे एक विवेकपूर्ण शादी बनाने के लिए पूरी संपत्ति बुक कर ली है। शादी के बाद, तस्वीरें समारोहों की जानकारी मीडिया को दी जाएगी।”

जबकि रोका सेरेमनी कुछ महीने पहले विकी के अंधेरी अपार्टमेंट में हुई बताई जाती है । कैटरीना की चुन्नी और सगाई की रस्में शादी से पहले रिसॉर्ट में होंगी। सूत्र का कहना है कि पूरी संभावना है कि प्रियंका और निक की शादी की तरह, विक्की और कैटरीना भी एक-दूसरे की परंपराओं का सम्मान करने और सम्मान करने के लिए दो विवाह समारोह- हिंदू और ईसाई होंगे।

 “अभिनेत्री का छह बहनों, भाई और मां सुजैन तुरकोटे का पूरा परिवार विक्की के माता-पिता शाम और वीना और उनके भाई सनी के रूप में शादी में शामिल होगा। कैटरीना की शादी का गाउन एक भारतीय डिजाइनर द्वारा डिजाइन किया जा रहा है, जो उनके बहुत करीब है और जो जाना जाता है उनकी उत्कृष्ट कारीगरी और उनके काम के विवरण के लिए।”

यह भी पढ़े :  Bhool Bhulaiyaa 2: 'भूल भुलैया 2 ' की शानदार ओपनिंग पर कंगना रनौत ने की अभिनेता की तारीफ

शादी के बाद भी, कैटरीना और विक्की ने मुंबई के एक लग्जरी कॉम्प्लेक्स में एक बेहद महंगा अपार्टमेंट किराए पर लिया है। सूत्र ने आगे कहा, “विकी और कैटरीना ने जुहू में राजमहल में आठवीं मंजिल पर एक डुप्लेक्स फ्लैट किराए पर लिया है, जिसकी लागत उन्हें पांच साल की अवधि में प्रति माह 8 लाख रुपये है। वे अपने अपार्टमेंट में शिफ्ट हो जाएंगे। शादी।”

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में आने वाले पहले मेहमान का खुलासा