Monday, August 15, 2022
Homeबॉलीवुडएक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने करवाए एग्स फ्रीज, बिना शादी...

एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने करवाए एग्स फ्रीज, बिना शादी के बनेगी मां

- Advertisement -

डेस्क।बिग बॉस 14 में राखी सावंत अपने एग फ्रीज करवाने की बात करती नजर आई थीं। एकता कपूर से लेकर मोना सिंह तक कई सिलेब्स ऐसा कर चुके हैं। अब काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने खुलासा किया है कि वह भी अपने एग्स 39 साल की उम्र में फ्रीज करवा चुकी हैं।


उन्होंने बताया कि वह पहले ही ऐसा करवाना चाहती थीं लेकिन डॉक्टर की सलाह पर 39 उम्र को चुना।तनीषा मुखर्जी ने Etimes को बताया, मैं 33 साल की उम्र में अपने एग्स फ्रीज करवाना चाहती थी।

- Advertisement -


उस वक्त मैं अपनी डॉक्टर के पास गई। यह फनी है लेकिन उन्होंने उस वक्त मुझे ऐसा करने से मना कर दिया। उन्होंने बताया कि इससे मेरे शरीर पर असर पड़ सकता है। उन्होंने सलाह दी कि मुझे ऐसा तब करना चाहिए जब बेबी कंसीव करने की कोई होप न हो। यह पर्सनल चॉइस है। और आज के समय में बच्चे न होने में कोई दिक्कत नहीं है।


तनीषा ने कहा कि एक औरत के जीवन की सबसे बड़ी चाहत सिर्फ बच्चे होना ही नहीं है। उनका मानना है कि जरूरी नहीं हैं कि हर औरत के बच्चे हों। तनीषा शादी करना भी जरूरी नहीं मानतीं। उन्होंने ये भी कहा कि जरूरी नहीं है कि किसी रिलेशनशिप में हो और आपको डिफाइन करने के लिए जीवन में एक पुरुष हो ही।

- Advertisement -


तनीषा के फैसले पर उनकी मां तनुजा का क्या रिऐक्शन था, इस पर उन्होंने बताया कि उनकी मां ने हमेशा इस फैसले का सपोर्ट किया। वह अपनी मां को एक प्रोग्रेसिव और आगे सोचने वाली महिला मानती हैं।


तनीषा बिग बॉस 7 में आ चुकी हैं। शो के बाद उनका नाम को-कंटेस्टेंट अरमान कोहली से जुड़ा था। इसके बाद उनके ब्रेकअप की खबरें आ गईं।

- Advertisement -

Also read- https://khabarsatta.com/cg-news/remembering-mataji-chief-minister-made-an-emotional-post-on-twitter/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group