Friday, April 9, 2021

धीरज मिश्रा की “आलिंगन” मिनी कश्मीर भद्रवाह में कंप्लीट

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

मुंबई “अनिल बेदाग़” : कोरोना का कहर मुंबई में लगातार जारी है। ऐसे में फिल्ममेकर मुंबई से बाहर शूटिंग को ज्यादा प्राथमिकता दे रहे हैं। धीरज मिश्रा जाने माने फिल्मकार हैं। फ़िल्म जय जवान जय किसान, चापेकर ब्रदर्स जैसी फिल्में बना चुके हैं और वो भद्रवाह जिसे मिनी कश्मीर कहा जाता हैं पहले भी हिंदी फिल्म ग़ालिब की शूटिंग यहाँ कर चुके हैं। अब वो यहाँ हिंदी फिल्म आलिंगन की शूटिंग करने आये।      

कोरोना के प्रोटोकाल की वजह से वो मुंबई से बड़ी छोटी टीम लाये। बतौर धीरज कश्मीर में लोग ज्यादातर आतंकवाद से जुड़ी फिल्मों की शूटिंग करने आते हैं। इस बार वो एक सामाजिक और आध्यात्मिक प्रेम से जुड़ी फिल्म को यहाँ लेकर आये। बतौर धीरज इस खूबसूरत वादी में आध्यात्मिक प्रेम पर आधारित फिल्म की शूटिंग करना सुखद रहा।     

- Advertisement -

धीरज ही फ़िल्म को निर्देशित कर रहे हैं। मुख्य कलाकारों की बात करें तो तुषार पुरवार, हिरल आचार्य ,अनिल रस्तोगी ,विवेक मिश्रा , प्रशांत राय, मंजेश पांडेय , सुशील , ज़ोया , कमाण्डो वर्मा , राहुल के अलावा दीपिका चिखलिया भी फ़िल्म में अहम भूमिका में हैं। फ़िल्म की शूटिंग भद्रवाह के अलावा ,प्रयागराज, मिर्ज़ापुर, वाराणसी प्रयाग और मुंबई में हुई।      

फ़िल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी। फ़िल्म की अधिकांश शूटिंग प्रयागराज में हुई हैं। फ़िल्म का अंतिम शेड्यूल कोरोना में कमी आते ही मुंबई में होगा। फ़िल्म का संपादन प्रकाश झा कर रहे हैं। फ़िल्म के पटकथा लेखन की बात करें तो यशोमति देवी और धीरज ने इसकी पटकथा तैयार की है ।

- Advertisement -

छायांकन की बात करें तो फ़िल्म में परमिंदर पांडेय और यूजीन डिसूजा संयुक्त रूप से कर रहे हैं। फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता अविनाश कुमार हैं। रामरतन मिश्रा फ़िल्म स्टील का कार्य कर रहे हैं।

- Advertisement -

IPL 2021

- Advertisement -

More articles

Latest News