Home बॉलीवुड Bollywood Drug Case: श्रद्धा कपूर एनसीबी दफ्तर पहुंचीं, दीपिका पादुकोण से पूछताछ जारी

Bollywood Drug Case: श्रद्धा कपूर एनसीबी दफ्तर पहुंचीं, दीपिका पादुकोण से पूछताछ जारी

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग के मामले में पूछताछ के लिए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) की पूछताछ चल रही है। इस मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों का नाम सामने आया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) लगातार इस मामले की जांच में जुटा हुआ है। ड्रग से जुड़े मामले में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों जैसे दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह के नाम सामने आए हैं।

LIVE Bollywood Drug Case Update:

- Advertisement -

एनसीबी के दफ्तर पहुंची श्रद्धा कपूर

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) के दफ्तर पहुंच गई हैं। ड्रग मामले की जांच के सिलसिले में दीपिका पादकोण को एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन जारी किया था। इस मामले में दीपिका पादुकोण के साथ एनसीबी की टीम की पूछताछ जारी है। अभिनेत्री सारा अली खान से भी इस मामले में पूछताछ होगी।

- Advertisement -

एनसीबी दफ्तर में दीपिका पादुकोण जारी

- Advertisement -

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अब से थोड़ी पहले एनसीबी के दफ्तर पहुंच गई हैं। दीपिका को सुबह 10 बजे एनसीबी के गेस्टहाउस पहुंचने को कहा गया था। दीपिका 10 बजे से पहले ही एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंच गईं। जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से एनसीबी की टीम ने पूछताछ जारी है। ड्रग मामले की जांच के सिलसिले में दीपिका पादकोण को एनसीबी ने पूछताछ के लिए समन जारी किया था। माना जा रहा है कि दीपिका से अलग से पूछताछ करने के अलावा उन्हें उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के सामने बैठाकर भी एनसीबी पूछताछ करेगी।

यह भी पढ़े :  रेट्रो के सफ़र पर ले जाएगा कियारा आडवाणी की फ़िल्म 'इंदू की जवानी' का नया गाना, देखें वीडियो

Mumbai: Actor Deepika Padukone arrives at Narcotics Control Bureau (NCB) SIT office.

She has been summoned by Narcotics Control Bureau to join the investigation of a drug case, related to #SushantSinghRajputDeathCasepic.twitter.com/kzxaHGvXFl

दीपिका की मैनेजर से भी पूछताछ

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। माना जा रहा है कि दीपिका से अलग से पूछताछ करने के अलावा उन्हें उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के सामने बैठाकर भी एनसीबी पूछताछ करेगी। करिश्मा के साथ उनके कई वाट्सएप चैट में ड्रग की लेन-देन का खुलासा हुआ है। यह भी पता चला है कि ये चैट सिर्फ तीन लोगों के वाट्सएप ग्रुप पर होती थी, जिसकी एडमिन भी स्वयं दीपिका थीं। दो अन्य सदस्यों में एक उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश थी, तो दूसरी सुशांत सिंह राजपूत एवं रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा।

रकुलप्रीत सिंह से हुई पूछताछ

इससे पहले अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से ड्रग मामले में शुक्रवार को चार घंटे पूछताछ हुई। इसमें रकुलप्रीत ने यह तो माना है कि रिया से उनकी ड्रग को लेकर बात हुई है। लेकिन, खुद के ड्रग लेने से उन्होंने इन्कार किया है।बता दें कि एनसीबी ने ड्रग से जुड़े दो मामलों की एफआइआर दर्ज की है। दोनों की समानांतर जांच चल रही है।

दीपिका, सारा एवं श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर एनसीबी सिने जगत के अन्य लोगों के ड्रग संबंधों तक पहुंचना चाहती है। इस कड़ी की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय की टीम द्वारा एक वाट्सएप चैट की जानकारी देने के बाद हुई।

इसमें जया साहा एवं रिया चक्रवर्ती के बीच की एक चैट में किसी को एक खास ड्रग की चार बूंदें चाय, काफी या पानी में मिलाकर देने की बात कही जा रही थी। इसके बाद ही ईडी की सूचना पर एनसीबी ने इस मामले में एफआइआर दर्ज कर ली थी।  इस मामले की जांच आगे बढ़ने पर अब सिने जगत के कई नाम सामने आते जा रहे हैं।

- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,273FansLike
7,044FollowersFollow
779FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

इस कॉमेडी फिल्म की शूटिंग के दौरान हो गया था श्रीदेवी के पिता का निधन, तब ऐसे संभाली थी शूटिंग

दवंगत निर्देशक यश चोपड़ा की बेहतरीन फिल्मों में ‘लम्हे’ को शुमार किया जाता है। यह आम प्रेम कहानी से...
यह भी पढ़े :  OTT कंटेंट की सेंसरशिप के ख़िलाफ़ शत्रुघ्न सिन्हा, बोले- 'हर्ट सेंटिमेंट्स के नाम पर सेंसरशिप मज़ाक'

केएल राहुल ने विराट, बाबर व फिंच के रिकॉर्ड की बराबरी की, ओपनिंग पोजीशन पर आते ही किया धमाल

नई दिल्ली। केएल राहुल ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में निराश किया, लेकिन टी20 सीरीज के पहले ही मैच में कैनबरा में जैसे...

मैच के दिन कोरोना पॉजिटिव हुआ साउथ अफ्रीका का खिलाड़ी, टॉस से पहले इंग्लैंड ने स्थगित किया मैच

नई दिल्ली। इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच खेला जाने वाला पहला वनडे मुकाबला स्थगित करने का फैसला लिया गया है। शुक्रवार को तीन मैचों...

जस्टिन ट्रूडो से भारत नाराज, किसान आंदोलन पर टिप्पणी करने को लेकर उच्‍चायुक्‍त को भेजा समन

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो  को किसान आंदोलन पर टिप्पणी करना भारी पड़ गया। भारत ने ट्रूडो और अन्य नेताओं की टिप्पणी को लेकर...

कुलभूषण जाधव मामले में नई चाल चल रहा पाकिस्तान, MEA ने लगाई फटकार

भारत ने कुलभूषण जाधव मामले को, सजा काटने के बावजूद जेल में बंद एक अन्य भारतीय के मामले से जोड़ने का प्रयास करने को...
x