Sunday, May 16, 2021
HomeबॉलीवुडBicchoo Ka Khel : देखें Mirzapur के ‘मुन्ना भैया’ का ‘बिच्छू का...

Bicchoo Ka Khel : देखें Mirzapur के ‘मुन्ना भैया’ का ‘बिच्छू का खेल’

- Advertisement -

Bichhoo Ka Khel Download: बिच्छू का खेल वेब सीरीज डाउनलोड HD Quality : Bichhoo Ka Khel Download: बिच्छू का खेल वेब सीरीज डाउनलोड करने के लिए आपको क्या करना होगा ये भी आपको इस पोस्ट में पढने मिल जायेगा. Bichhoo Ka Khel Download: बिच्छू का खेल वेब सीरीज करने के लिए आपको ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं होगी बस नीचे ऐसे Telegram Link उपलब्ध है जिनपर लगातार ही लोकप्रिय वेब सीरीज और मूवीज देखने को मिलती है. हालाँकि ये चैनल गलत तरीके से मूवी वेबसीरीज अपने चैनल उपलब्ध कराते है जिनका किसी भी प्रकार का कुछ सपोर्ट हम नहीं करते .Bichhoo Ka Khel Download: बिच्छू का खेल वेब सीरीज Telegram Download Link

Bichhoo Ka Khel Download: बिच्छू का खेल वेब सीरीज Telegram ग्रुप से हो रहीं डाउनलोड Bichhoo Ka Khel Download Link (Web Series) Alt Balaji: ऑल्ट बालाजी इस लॉकडाउन में ऊपर और नीचे की स्थिति में रहा है। हालांकि वे हमारे लिए बड़े पैमाने पर सामग्री नहीं लाए हैं, लेकिन वे भविष्य में सफलता देखने के लिए उत्सुक हैं और इस तरह वे एक नया क्राइम थ्रिलर Series ला रहे हैं जिसका नाम है बिच्छू का खेल। इस सीरीज में दिव्येंदु शर्मा हैं जो प्यार का पंचनामा के बाद से दर्शकों के दिलों में जगह बना चुके हैं।

- Advertisement -

अभिनेताओं को बत्ती गुल मीटर चालू जैसी फिल्मों में देखा गया है, लेकिन उन्होंने रोज़ को अमेज़ॅन प्राइम के मिर्जापुर में एक एंटीहेरो गैंगस्टर की भूमिका से प्रसिद्धि दिलाई। अब वह क्राइम थ्रिलर के समान क्षेत्र में वापस आ गया है और दर्शक इसके लिए उत्सुक हैं। यहां पोस्ट में, हम कलाकारों के बारे में बात करने जा रहे हैं, रिलीज की तारीख, ट्रेलर, और बहुत कुछ।

यह भी पढ़ें : Bichhoo Ka Khel Download: बिच्छू का खेल वेब सीरीज Telegram ग्रुप से हो रहीं डाउनलोड(Opens in a new browser tab)

Bichhoo Ka Khel Download: बिच्छू का खेल वेब सीरीज Telegram ग्रुप से हो रहीं डाउनलोड

Bicchoo Ka Khel Download

Plot

- Advertisement -

शो के कथानक को दिव्येंदु के चरित्र के इर्द-गिर्द घूमते हुए कहा गया है, जो पेशे से लेखक हैं। उसके पास एक अंधेरा अतीत है जहां वह अपने पिता के निधन से पीड़ित है जो एक दुर्घटना में गुजर गया था। वह पल्प फिक्शन के प्रशंसक हैं और ऐसे ही लेखकों और कहानियों के बारे में पढ़ना पसंद करते हैं। शो हमें देखेगा कि कैसे वह पुलिस की रडार में आए बिना अपने पिता का बदला लेने की योजना बना रहा है।

Cast

वेब श्रृंखला में दिव्येन्दु शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, इस श्रृंखला में ज़ीशान चतुरी, अंशुल चौहान और अन्य भी हैं।

Trailer

- Advertisement -

शो के लिए केवल एक आधिकारिक घोषणा की गई है और अब हम आने वाले हफ्तों में ट्रेलर और पोस्टर की उम्मीद कर सकते हैं।

अभिनेता दिव्येंदु शर्मा (Divyenndu) ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना चुके हैं. अभिनय के प्रति गहरी समझ रखने वाले दिव्येंदु की सबसे बड़ी खासियत यह है कि कैमरे के सामने आते ही वह खुद को अपने किरदार के अनुरूप ढाल लेते हैं. प्रशंसकों के बीच ‘मुन्ना भइया’ के नाम से लोकप्रिय हुए दिव्येंदु आने वाले समय में एक और नई वेब सीरीज ‘बिच्छू का खेल’ (Bichoo Ka Khel) में नजर आने वाले हैं. यह वेब सीरीज 18 नवम्बर को ऑल्ट बालाजी और जी5 क्लब पर रिलीज हो रही है. इस रिलीज से पहले मीडिया संग उनकी खास बातचीत हुई जिसमें इस युवा अभिनेता ने पिछली और मौजूदा सीरीज सहित अपनी कुछ आगामी परियोजनाओं के बारे में बातें कीं.

Bichhoo Ka Khel Download In HD Quality

सीरीज ‘बिच्छु का खेल’ में उनके किरदार के बारे में पूछे जाने पर दिव्येंदु ने कहा, “यह एक साधारण से लड़के की कहानी है, जिसे जिंदगी में कुछ असाधारण घटनाओं का सामना करना पड़ता है, जो उसे पूरी तरह से बदल कर रख देता है. अखिल श्रीवातस्व (सीरीज में अभिनेता के किरदार का नाम) अपने पिता के साथ रहता है. उसे एक दिन अपने बाबू (अखिल के पिता) की मौत की खबर मिलती है. अखिल को पता चलता कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि साजिशन हत्या है. इसके बाद इस मौैत की सच्चाई का पता लगाने की उसकी मुहिम की शुरुआत होती है.”

यह भी पढ़ें : Aashram Season 2 Download: आश्रम सीजन 2 वेब सीरीज डाउनलोड(Opens in a new browser tab)

दिव्येंदु आगे कहते हैं, “साधारण सी जिंदगी जीने वाला अखिल लेखक बनना चाहता है. पिता की दर्दनाक मौत के बाद वह बिखर जाता है. मौत की गुत्थी को सुलझाते हुए उसके व्यक्तित्व में परिवर्तन आता है और धीरे-धीरे एक आम लड़का बागी बनने की राह पर चल पड़ता है. इसका कारण यह है कि वह उस सिस्टम से बैर लेता है, जिस सिस्टम ने उसके पिता की हत्या को आत्महत्या बताया था.”

Bichhoo Ka Khel Web Series

‘अखिल और मुन्ना’ (मिर्जापुर में अभिनेता के किरदार का नाम) के बीच समानता या असमानता के होने के बारे में पूछे जाने पर अभिनेता बताते हैं, “समानता नहीं है क्योंकि मुन्ना पैदायशी बागी है और अखिल को हालतों ने ऐसा बनने को मजबूर किया है. दोनों काफी अलग हैं क्योंकि मुन्ना अगर दिमाग से सोचता है, तो अखिल दिल से सोचता है. लेखक बनने की ख्वाहिश रखने वाले अखिल को किताबों में लिखी कहानियों से बेहद लगाव रहता है, हालांकि उसे यह नहीं पता रहता है कि उसकी जिंदगी भी एक ऐसी ही कहानी बनकर रह जाएगी.”

दिव्येंदु से ‘बिच्छु का खेल’ के लिए हामी भरने की वजह को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने इस पर कहा, “यह सीरीज कुछ फिल्मी है. पिता की मौत का बदला लेना, दमदार संवाद, 80 व 90 के दशक के फिल्मों की एक छाप, बैकग्राउंड स्कोर में उस दौर के यादगार गानों को शामिल किया जाना, ये सारी बातें मुझे काफी पसंद आई. इसके अलावा, हमेशा किताबों में खोए रहने वाले नवोदित लेखक के जीवन को किताबी घटनाओं से जोड़कर दिखाए जाने का कॉन्सेप्ट मुझे काफी अच्छा लगा था और इसी के चलते मैंने सीरीज में काम करने का मन बनाया था.”

यह भी पढ़ें : Mirzapur 2: पांच प्वॉइंट्स- जो अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ ‘मिर्ज़ापुर 2’ की ओर कर रहे हैं आकर्षित(Opens in a new browser tab)

वेब स्पेस में अपने अभिनय के दम पर खास पहचान बनाने वाले दिव्येंदु बड़े पर्दे पर फिर से कब नजर आएंगे? इस पर उन्होंने कहा, “मेरी एक फिल्म ‘मेरे देश की धरती’ बनकर तैयार है. इसे सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने पर बात चल रही है. यह शहर में रहने वाले एक इंजीनियर की कहानी है, जो किन्हीं हालातों के चलते एक गांव पहुंच जाता है. वहां किसानों को देखकर उसके मन में इंजीनियरिंग के माध्यम से उनकी मदद करने का ख्याल आता है और यही से कहानी की शुरुआत होती है.”

बिच्छू का खेल वेब सीरीज

अखिल के रूप में दिव्येंदु को देखने का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इस इंतजार पर अब जल्द ही विराम लगने वाला है क्योंकि सीरीज ‘बिच्छु का खेल’ इस महीने की 18 तारीख से ऑल्ट बालाजी और जी5 क्लब पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है.

Click Here टेलीग्राम चैनल के लिए यहाँ क्लिक करें

download Bichhoo Ka Khel Web Series : mirzapur और mirzapur 2 में अपना भौकाल मचा चुके दिव्येंदु शर्मा अब लेकर आए हैं bicchoo ka khel web series। इस वेब सीरीज का ट्रेलर 24 अक्टूबर को ALTBalaji के YouTube चैनल पर जारी किया गया था और आते ही यह हिट हो गया था वहीं 18 नवंबर यानी आज से यह सीरीज alt balaji और Zee5 पर रिलीज हो चुकी है। लेकिन pircy and illegal website जैसे tamilrockers, filmyzillap, moviespur, isaimini, tamilyogi ने यह Bichhoo ka khel download के लिए अपने सर्वर पर उपलब्ध करा दी है। वहीं कुछ telegram groups से भी लोग Bicchhoo ka khel download कर रहे हैं।

Disclaimer

Piracy of any original content is a punishable offence under Indian law. khabarsatta completely opposes this type of piracy. The content shown here is only to provide you with the necessary information about illegal activities. Its purpose is never and in any way to encourage piracy and immoral acts at all. Please stay away from such websites and choose the right path to download the movie.

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Editor, Writer, Journalist and Media personality. Born 26 September 1994 In Seoni Madhya Pradesh. He is the chairman of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017. Present Time Shubham Sharma Is Founder Of Khabar Satta And Director Of Khabar Arena Media And Network Pvt Ltd
RELATED ARTICLES

Populer Post

- Advertisment -
_ _